Home बिजनेस Delhi Darbar Satta King Result: आज दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग...

Delhi Darbar Satta King Result: आज दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग जानिए

Delhi Darbar Satta King Result आज दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग जानिए
इमेज: Delhi Darbar Satta King Result आज दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग जानिए

Delhi Darbar Satta King Result भारत की राजधानी दिल्ली में चार से पांच सट्टा बाजार चल रहे हैं। वर्तमान समय में ऑनलाइन माध्यम से चल रहे दिल्ली के सट्टा बाजार काफी लोकप्रिय है। राजधानी दिल्ली में सट्टा गेम को काफी लोकप्रियता के साथ खेला जाता है।

हालांकि सरकार द्वारा इस गेम को प्रतिबंधित किया जा चुका है। वर्तमान समय में जिस प्रकार से सट्टा गेम खेला जा रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है, कि भारत में सट्टा गेम प्रतिबंधित है ही नहीं। भारत के Delhi सट्टा बाजार जिनकी लोकप्रियता देश भर में छाई हुई है। उसी में से एक दिल्ली सट्टा बाजार भी शामिल है। Delhi Darbar Satta King Result की घोषणा सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए हो चुकी है। आज का Delhi Darbar Satta King Result कुछ इस प्रकार से रहा है।

Delhi Darbar Satta King Result: आज दिल्ली से कौन बड़ा सट्टा किंग

देश की राजधानी दिल्ली में सट्टा गेम काफी चर्चित ऑनलाइन गेम बन चुका है। यहां से हजारों की संख्या में लोग रोजाना अपने पैसे लगाते हैं। उनमें से ज्यादातर लोग लगाए गए पैसे गवा देते हैं। क्योंकि सट्टा एक ऐसा गेम है। जिसमें लोग अपना किस्मत आजमाते हैं। किस्मत आजमाने से पैसे नहीं मिलते लोगों का अमीर बनने का सपना उन्हें कंगाल कर देता है। Delhi Darbar Satta King Result की घोषणा सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से निश्चित समय अवधि पर हो चुकी है।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे Whatsapp Group

आज के दिल्ली परिणाम के बारे में बात करें, तो आज का दिल्ली परिणाम घोषित हो गया है। जिसमें 74 नंबर को घोषित किया गया है। जिन लोगों ने इस नंबर के साथ अपने पैसे लगाए थे। उन्हें अच्छा मुनाफा हुआ है और बाकी लोगों को नुकसान झेलना पड़ा है।

Whatsapp Group 

Disclaimer

देश में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। फिर भी इस गेम को देश के हर कोने में खेला जाता है। देश की राजधानी दिल्ली में भी इस गेम की लोकप्रियता काफी अधिक है।
सांसद के पास बैठे लोग भी इस गेम का प्रयोग कर रहे हैं और सरकार उनका कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है। परंतु आपकी जानकारी के लिए बता दूं, यदि कोई व्यक्ति यह गेम खेलता हुआ रंगे हाथ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना होगा indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

यह भी पढ़े: कल्याण सट्टा मटका परिणाम: आज कल्याण से कौनसा नम्बर निकला जाने मुख्य समाचार

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here