Delhi Darbar Satta King Result: आज राजधानी से कौन बना सट्टा किंग जानिए

Delhi darbar satta king
इमेज: Today Delhi darbar satta king यहां देखें

Delhi Darbar Satta King सट्टा गेम की लोकप्रियता राजधानी दिल्ली से लेकर मायानगरी मुंबई तक छाई हुई है। देश के हर राज्य में Satta गेम खेला जाते हैं और कहीं पर तो एक शहर में दो से तीन सट्टा बाजार है। जैसे मुंबई में अनगिनत सट्टा बाजार है। क्योंकि यहां से सट्टा लगाने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है। दिल्ली में भी तीन से चार सट्टा बाजार है। जहां से हजारों की संख्या में लोग हो जाना Satta लगाते हैं।

ऐसे तो दिल्ली में तीन से चार सट्टा बाजार है। लेकिन उसमें से एक लोकप्रिय सट्टा बाजार दिल्ली दरबार इसकी लोकप्रियता राजधानी दिल्ली में काफी अधिक है। दिल्ली दरबार सट्टा बाजार से पैसे लगाने वाले लोगों का परिणाम घोषित हो गया है। Delhi Darbar Satta King परिणाम की बात की जाए, तो इसका परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट पर कुछ इस प्रकार से रहा है।

Delhi Darbar Satta King Result: आज राजधानी से कौन बना सट्टा किंग जानिए

देश की राजधानी दिल्ली से सट्टा लगाने वाले लोगों को अब ज्यादा प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से दिल्ली दरबार सट्टा बाजार से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम घोषित हो गया है। जिन लोगों ने दिल्ली दरबार सट्टा बाजार से अपना पैसा लगाया है। उन लोगों को इस बात का पता चल गया है, कि उनका पैसा मुनाफे में गया है या नुकसान में हैं ।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे –WHATSAPP GROUP 

Delhi Darbar Satta King Result की बात की जाए, तो आज के परिणाम के रूप में 59 नंबर की घोषणा हुई है। जिन लोगों ने आज दिल्ली से 59 नंबर का चयन करते हुए अपना पैसा इस गेम में लगाया है। उनका पैसा उनके अमीर बनने के सपने को पूरा करने में काम आया है।

लेकिन दूसरी तरफ जिन लोगों ने 59 नंबर के अलावा अन्य नंबरों का चयन करते हुए सट्टा लगाया है। उन लोगों के पैसे डूब चुके हैं। सट्टा गेम में पैसे डूबने के चांस बहुत अधिक होते हैं। यह गेम काफी रिस्की होता है। इसलिए इस गेम में पैसा लगाने से पहले सावधानी बरतें और हम तो आपसे यह निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार के गेम का प्रयोग ना करें।

Disclaimer

जैसे जैसे देश में आबादी बढ़ रही है। वैसे-वैसे देश में अपराध भी बढ़ रहे हैं। ऑनलाइन माध्यम से कई प्रकार के अपराध दिन प्रतिदिन किए जा रहे हैं। सट्टा किंग एक गेम है। ऐसा कहने में तो यह गेम है, लेकिन भारतीय कानून में सट्टा गेम खेलना एक अपराध माना जा रहा है। भारत सरकार ने इस सट्टा गेम का विरोध 1962 से शुरू कर दिया था। जब इस गेम की शुरुआत हुई थी। लेकिन सरकार और प्रशासन को लगातार असफलता मिलती रही और अंत में साल 2008 में इस गेम को पूरे भारत में बैन कर दिया।

यह भी पढें:- Gali Satta King Result: आज Gali से यह डबल जोड़ी हुई पास

परंतु आज के समय में ऑनलाइन सट्टा किंग गेम की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में लोग भारत के कानून कायदों को भूलकर इस गेम में पैसा लगाकर अमीर बनना चाहते हैं। हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार का गेम ना खेले और किसी भी व्यक्ति को इस गेम के बारे में सलाह ना दें। Indnewstv का सट्टा गेम और सट्टा किंग वेबसाइट से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह देते हैं।

Whatsapp Group 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here