Delhi Darbar Satta King Result 13-04-2021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

Delhi Darbar Satta King :21-04-2021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग परिणाम
image: Delhi Darbar Satta King :21-04-2021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग परिणाम

Delhi Darbar Satta King Result: देश की राजधानी दिल्ली जहां से कानून बनाकर पूरे देश भर में लागू किया जाता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है, कि उस कानून के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली के लोग भी चले जाते हैं। इसका सीधा उदाहरण सट्टा गेम हैं।।सट्टा गेम के खिलाफ साल 2008 में भारत में कानून बन गया था। कानून के खिलाफ इस गेम का प्रयोग करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

लेकिन राजधानी दिल्ली से सट्टा गेम का प्रयोग लाखों की तादाद में किया जा रहा है और कानून का कुछ नहीं बिगाड़ रहा है, हम ऐसा नहीं कह रहे हैं। कानून का सिस्टम सही नहीं है। लेकिन कानून की नजरों के पीछे लोग गलत काम किए जा रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में करीब 4 से 5 सट्टा बाजार है। उस सभी सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा सट्टा किंग की वेबसाइट के माध्यम से होती है।

इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली में सट्टा किंग के साथ-साथ सट्टा मटका गेम भी खेला जाता है। आज के आर्टिकल में आपको दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट, ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट, दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट, राजधानी सट्टा किंग रिजल्ट इत्यादि के बारे में जानकारी मिलने वाली है। आज का यह आर्टिकल जिसमें आपको आज का सट्टा किंग रिजल्ट से संबंधित संपूर्ण जानकारी देखने को मिलेगी।

बिल्कुल लाइव मैच देखने की ऐसी एप्लीकेशन जो पूरे आईपीएल आपको दिखाएगी लाइव मैच हाईलाइट स्कोर सिर्फ और सिर्फ ₹20 में। जी हां ₹20 में पूरा आईपीएल…

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

DOWNLOAD NOW

Delhi Darbar Satta King Result 13-04-2 021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

भारत की राजधानी दिल्ली जहां से चलने वाले सभी सट्टा बाजार के परिणाम  Satta King Website के माध्यम से निश्चित समय अवधि पर घोषित किए जाते हैं। आज के  Delhi Darbar satta king result की बात की जाए, तो दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम के रूप में 00 नंबर चयनित हुआ है। जिन लोगों ने 00 नंबर का चयन करते हुए दिल्ली से अपना पैसा लगाया है। उन लोगों को अच्छा फायदा हुआ है, बाकी के लोगों को कुछ हाथ नहीं लगा है। बाकी के लोगों को आज दिल्ली से सट्टा लगाने के पश्चात बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

दिल्ली में दिल्ली दरबार के अलावा और भी कई सट्टा बाजार है। जिनके परिणाम रोजाना की तरह आज भी घोषित किए जा चुके हैं। आज के परिणाम के रूप में दिल्ली से अन्य बाजारों के सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में क्या घोषित हुआ है। उसकी जानकारी नीचे निम्नलिखित रुप से दी गई है।

1. Old Delhi Satta King Result:- 34

2. Delhi Night Satta Result:- waiting

3. Today Rajdhani Satta Result:- 49

Read Also:-Faridabad Satta King Result: 13-04-2021 फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

देश की राजधानी हो या अन्य राज्यों कहीं पर भी 5-7 की अनुमति नहीं है। यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग कर रहा है। तो उस व्यक्ति के लिए अभी से मौका है, कि संभल जाएं और इस Game से दूर हो जाएं। अन्यथा सरकार उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। उसे 1 साल की सजा व ₹1000 के जुर्माने के साथ और दंडित कर सकती है। हमारा इस आर्टिकल के जरिए, किसी भी व्यक्ति को सट्टा के लिए प्रेरित करना मकसद नहीं है हम यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शा रहे हैं। हमारी वेबसाइट Indnewstv.com का किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए प्रेरित करना या सट्टा गेम के लिए उकसाना बिल्कुल नहीं है और ना ही हमारा सट्टा किंग Game और Satta King की वेबसाइट से कोई लेना-देना है।

Whatsapp Group

1 COMMENT

  1. दोस्तों मेरा नाम narender है| इस ब्लॉग के अंदर मैं आपको Best Place, editing, gaming how to, से संबंधित जानकारी आप लोगो को देता हूं|

    my website
    successchallange.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here