Home बिजनेस Delhi Darbar Satta King Result: दिल्ली दरबार से कौन बना सट्टा किंग,...

Delhi Darbar Satta King Result: दिल्ली दरबार से कौन बना सट्टा किंग, मुख्य समाचार

Delhi Darbar Satta King
इमेज: Delhi Darbar Satta King

Delhi Darbar Satta King भारत की राजधानी दिल्ली में सट्टा गेम बढ़ी लोकप्रियता के साथ खेला जाता है। हालांकि सट्टा गेम भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी लोग सट्टा गेम खेलने को लेकर काफी रुचि दिखा रहे हैं। ऑनलाइन माध्यम से यह एक ऐसा प्लेटफार्म है। जिसके जरिए लोग रातो रात अमीर बन सकते हैं। गेम के जरिए व्यक्ति कम पैसा निवेश करके अच्छा खासा पैसा कमा सकता है। लेकिन इस गेम में पैसा बर्बाद होने का चांस भी रहता है। राजधानी दिल्ली से लाखों लोग सट्टा गेम खेलते हैं और उन लोगों की पहली पसंद यह Game बन चुका है। Delhi Darbar Satta King परिणाम की बात करें तो आज का इस सट्टा बाजार का परिणाम घोषित हो गया है।

Delhi Darbar Satta King Result: दिल्ली दरबार से कौन बना सट्टा किंग

Delhi Darbar Satta King परिणाम सट्टा किंग की ऑफिशियल वेबसाइट माध्यम से लोगों को उपलब्ध करवा दिया गया है। जिन लोगों ने आज दिल्ली सट्टा बाजार में पैसा लगाया है। उनको फायदा हुआ है या नुकसान, इसकी जानकारी परिणाम के रूप में लोगों को उपलब्ध करवा दी गई है।

आज के दिल्ली दरबार का परिणाम जिसमें 75 नंबर की घोषणा हुई है। जिन लोगों ने आज 75 नंबर का पता लगाने से पहले किया था। वे लोग लखपति बन चुके है।

यह भी पढें:-Faridabad Satta King Result: आज इस Market से कौन सी जोड़ी बनी विजेता

Gali,Desawer और अन्य सट्टा बाजार के परिणाम

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

1. Gali Satta King Result:- 48

2. Desawer Satta Result:- 80

3. Hindustan Satta King Result:- 49

4. Ganga Nagar Satta King:- 51

5. Meerut Satta Bazzar Result:- 14

Disclaimer

देश में सट्टा गेम पूरी तरह से बंद हो चुका है। लेकिन आज भी इस गेम को पूरे भारत में बहुत ज्यादा खेला जा रहा है। आज के समय यदि कोई व्यक्ति सट्टा Game खेलता हुआ पकड़ा जाता है तो उस व्यक्ति को 1000 रुपये जुर्माना और 1 साल की सजा दि जायेगी। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here