Delhi Night Satta King Result: 14-04-2021 कौन बना दिल्ली क्षेत्र से सट्टा किंग

Delhi Night Satta King Result: 21-04-2021 दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट
इमेज: Delhi Night Satta King Result: 21-04-2021 दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट

Delhi Night Satta King Result: भारत की राजधानी दिल्ली में भी सट्टा गेम काफी लोकप्रियता के साथ खेला जाता है। सट्टा गेम की लोकप्रियता पूरे देश में है। लेकिन राजधानी दिल्ली में सट्टा गेम की बात करें तो लाखों की संख्या में लोग इस क्षेत्र से सट्टा लगाते हैं। राजधानी दिल्ली में तीन-चार अलग-अलग नाम के सट्टा बाजार है। जैसे:- ओल्ड दिल्ली सट्टा बाजार,राजधानी सट्टा बाजार, न्यू दिल्ली सट्टा बाजार,नाइट दिल्ली सट्टा बाजार इत्यादि लोग जहां से अलग-अलग सट्टा बाजार में अपना पैसा निवेश करते हैं। जो लोग Delhi Night Satta bazzar से पैसा लगाते हैं। उनका परिणाम निश्चित समय अवधि पर जारी किया जाता है। अलग-अलग सट्टा बाजार का परिणाम अलग-अलग समय पर जारी किया जाता है। आज के Delhi Night Satta King Result कुछ इस प्रकार से रहा है।

Delhi Night Satta King Result: 14-04-2021 कौन बना दिल्ली क्षेत्र से सट्टा किंग

राजधानी दिल्ली से पहले सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम आज सुबह 5:00 बजे जारी कर दिया गया है। जिन लोगों ने इस क्षेत्र से सट्टा लगाया है। उन लोगों के इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है और उनका परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिन लोगों ने परिणाम के मुताबिक सट्टा लगाते वक्त नंबर का चयन किया था। वे लोग आज के दिल्ली क्षेत्र के सट्टा किंग साबित हुए हैं।

जिन लोगों ने आज शुक्रवार को दिल्ली क्षेत्र से सट्टा लगाया है। उन लोगों का परिणाम जारी कर दिया गया है। आज सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से दिल्ली क्षेत्र से सट्टा लगाने वाले लोगों के लकी नंबर 85 निर्धारित किया गया है।

जिन लोगों ने दिल्ली क्षेत्र के 85 नंबर का चयन करके सट्टा लगाया था। वह आज के दिल्ली क्षेत्र के सट्टा किंग बन गए हैं।

अन्य सट्टा बाजार के निर्धारित आज के सट्टा किंग परिणाम

1. Old Delhi Satta king Result :- 12

2. Rajdhani Savera Satta King Result :- 70

3. Dubai Satta King result :- 09

4. Taj Satta bazzar result today :- 99

5. patna Satta King Result today :- 76

Read Also:-Gaziyabad Satta King Result: 14-04-2021 सट्टा किंग रिजल्ट गाजियाबाद परिणाम

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत सट्टा गेम खेलने वाले लोगों को अपराधी माना जाता है और जो लोग इस गेम को खेलने के लिए प्रेरित करते हैं, या किसी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह देते हैं। तो ऐसे में उन लोगों को भी भारतीय कानून द्वारा अपराधी माना जाता है। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार के गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो section 13 RPGO के तहत 1 साल की सजा और ₹1000 तक का जुर्माना भरना पड़ेगा। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं कर रही है। हमारी वेबसाइट का सट्टा किंग जैसी वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here