दिल्ली सट्टा रिजल्ट: Delhi Darbar | Old Delhi | All Satta King Delhi Result (Updated)

दिल्ली सट्टा रिजल्ट Delhi Darbar Old Delhi All Satta King Delhi Result (Updated)
इमेज: दिल्ली सट्टा रिजल्ट Delhi Darbar Old Delhi All Satta King Delhi Result (Updated)

आज के इस आर्टिकल दिल्ली सट्टा रिजल्ट Satta King मैं आपको Delhi Darbar, Old Delhi, Delhi Noon, Delhi Day तथा Delhi Time सट्टा किंग रिजल्ट देखने को मिलेगा। आपको बता दें की सट्टा बाजार की इस विशाल दुनिया में दिल्ली जो कि वास्तव में एक शहर का नाम है तथा भारत देश की राजधानी दिल्ली है। उसी राजधानी के नाम से सट्टा बाजार ई का कारोबार सुनाया जा रहा है।

सट्टा बाजार के इस कारोबार में दिल्ली के नाम से कई प्रकार के रिजल्ट जारी करे जाते हैं जैसे कि दिल्ली दरबार ओल्ड दिल्ली दिल्ली नून दिल्ली डे दिल्ली टाइम के साथ-साथ और भी अन्य बाजार मौजूद है। इन सभी बाजार का रिजल्ट फिक्स टाइम पर जारी किया जाता है तथा इन सभी बाजार का रिजल्ट आपको टाइम के साथ इसी आर्टिकल में देखने को मिलेगा। तथा इस आर्टिकल में आपको सट्टा किंग जो की एक प्रमुख वेबसाइट है उसकी पूरी जानकारी और सट्टा कारोबार के प्रमुख बाजार के नाम तथा उनके रिजल्ट जारी होने का समय भी देखने को मिलेगा।

Delhi Darbar Satta King Result

अब आपको यहां पर दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट के साथ-साथ दिल्ली दरबार सट्टा चार्ट भी देखने को मिलेगा।

Delhi Darbar | दिल्ली दरबार

Date Result
05-04-2021
04-04-2021 45
03-04-2021
02-04-2021 48

दिल्ली दरबार सट्टा की दुनिया में एक मशहूर बाजार है जहां पर हर दिन हजारों लाखों रुपए लगाए जाते हैं तथा बहुत से पैसे इनाम के तौर पर जीते जाते हैं। दिल्ली दरबार तथा अन्य दिल्ली के सभी बाजार के रिजल्ट जारी होने का समय सारणी आपको इसी आर्टिकल में नीचे देखने को मिल जाएगी आप इस आर्टिकल के साथ अंत तक बने रहें। इस आर्टिकल में रोजाना रिजल्ट अपडेट कर दिया जाता है तथा जो सही रिजल्ट ऑफिशियल जारी किया जाता है वही रिजल्ट यहां पर आपको दिखाया जाता है।

बहुत से लोग इंटरनेट की दुनिया में लोगों को बेवकूफ बनाने का काम भी करते हैं जैसे कि वह दावा करते हैं कि दिल्ली दरबार में जो अंक रिजल्ट के तौर पर निकलेगा वह रंग उनके पास पहले से ही मौजूद है तथा उस अंक को लोगों को बताने के लिए वह बहुत ज्यादा पैसे चार्ज करते हैं लेकिन ऐसा होता नहीं है लोगों को बेवकूफ बनाया जाता है उनसे पैसे हड़प लिए जाते हैं तथा बाद में उनको ब्लॉक कर दिया जाता है।

यह भी पढ़े: दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट: आज दिल्ली दिसावर लाइव

Old Delhi Result

अब आपको यहां पर ओल्ड दिल्ली सट्टा रिजल्ट के साथ-साथ ओल्ड दिल्ली रिजल्ट चार्ट भी देखने को मिलेगा।

Old Delhi Satta King Result

Date Result
05-04-2021 63
04-04-2021 26
03-04-2021 76
02-04-2021 51

जैसा कि हम इस बारे में पहले भी बात कर चुके हैं कि दिल्ली भारत की राजधानी है लेकिन दिल्ली के नाम से इस प्रतिबंधित गेम यानी कि सट्टा बाजार का पूरा सिस्टम दिल्ली नाम से चलाया जा रहा है। दिल्ली बहुत बड़ा शहर है जिसके कारण दिल्ली के हर कोने में अलग नाम से सट्टा का व्यापार किया जा रहा है जैसे हमने पहले भी बात की दिल्ली नाम से बहुत से अलग-अलग प्रकार के तथा अलग-अलग समय पर रिजल्ट जारी किए जाते हैं जैसे दिल्ली दरबार, पुरानी दिल्ली,  दिल्ली टाइम, इत्यादि।

आपको एक इसी आर्टिकल के अंदर दिल्ली के सभी बाजार का रिजल्ट तारीख तथा समय के साथ देखने को मिल जाएगा तथा एक दम सही रिजल्ट जो की ऑफिशियल जारी किया गया है वह रिजल्ट देखने को मिलेगा तथा रिजल्ट जारी होने के कुछ ही समय बाद यहां पर तुरंत उस रिजल्ट को अपडेट कर दिया जाता है।

आपको इस आर्टिकल दिल्ली सट्टा रिजल्ट: Delhi Darbar | Old Delhi | All Satta King Delhi Result (Updated) मैं दिल्ली सट्टा से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें भी देखने को मिल जाएगी।

Delhi Noon Live Result

अब आपको यहां पर दिल्ली नून लाइव रिजल्ट तथा दिल्ली नून सट्टा चार्ट देखने को मिलेगा।

Delhi Noon

Date  Result
05-04-2021 63
04-04-2021 26
03-04-2021 37
02-04-2021 11

दिल्ली नून का रिजल्ट शाम को 3:00 बजे जारी किया जाता है तथा इसका ऑफिशियल रिजल्ट सट्टा किंग वेबसाइट पर जारी होता है रिजल्ट जारी होते ही लोगों की सर्च गूगल पर बहुत ज्यादा बढ़ जाती है लोग ज्यादातर दिल्ली न्यूज़ सट्टा किंग सर्च करते हैं तथा अपना पैसा लगाया हुआ रिजल्ट वेबसाइट पर आकर चेक करते हैं तथा बहुत से लोग रिजल्ट चेक करने के बाद निराश हो जाते हैं तथा बहुत से लोग जिनका नंबर निकल जाता है वह खुशी-खुशी अपने घर लौट के जाते हैं।

आपको बता देंगी इंटरनेट की इस विशाल दुनिया यानी कि गूगल पर बहुत ही ज्यादा सट्टा का रिजल्ट सट्टा का चार्ट दिखाने वाली वेबसाइट मौजूद है लेकिन इस वर्ल्ड या फिर इसकी वर्ल्ड पर कीवर्ड डिफिकल्टी ज्यादा होने के कारण बहुत सी वेबसाइट रैंक नहीं कर पाती है इसलिए सट्टा किंग कारोबार के जितने भी बाजार हैं उन सभी बाजार पर सट्टा किंग की ऑफिशियल वेबसाइट एक नंबर पर रहती है तथा मटका जो कि एक सट्टा कारोबार का ही दूसरा नाम है जिसका पूरा नाम सट्टा मटका उस नाम पर डीपी बॉस नामक एक वेबसाइट एक नंबर पर रहती है।

Delhi Day Result Updated

यहां पर अब आपको दिल्ली डे रिजल्ट तथा दिल्ली डे सट्टा किंग रिजल्ट चार्ट दर्शाए गए हैं।

Delhi Day

Date Result
05-04-2021
04-04-2021 81
03-04-2021 88
02-04-2021 80

दिल्ली डे का ऑफिशियल सट्टा रिजल्ट शाम को 6:30 बजे जारी होता है तथा रिजल्ट को देखने के लिए बहुत ज्यादा भीड़ इकट्ठा होती है उसी भीड़ के दौरान कई बार लोगों में मारपीट का माहौल भी बड़ी ही जल्दी बन जाता है। थोड़ा नीचे चलने पर आपको सभी बाजार के रिजल्ट का समय सारणी में दर्शाया गया है। सट्टा खेलना एक बुरी आदत होती है जो बंदे को कंगाल कर देती है सट्टा जुआ लॉटरी जैसे गेहूं अपने भारत में गैर कानूनी अर्थात प्रतिबंधित होने के बावजूद भी बहुत बड़ी संख्या में खेले जाते हैं ऐसे गेम नहीं खेलने चाहिए।

जो आया सट्टा खेल लोगों के दिल दिमाग में गहराई से बैठ जाता है तथा व्यक्ति चाहते हुए भी इस दलदल से बाहर नहीं निकल पाता है व्यक्ति को ऐसा लगने लग जाता है कि एक ना एक दिन हम लखपति या करोड़पति बन ही जाएंगे लेकिन वास्तव में ऐसा कभी भी नहीं होता है व्यक्ति अगर जब हार जाता है तो उसको यह लगता है कि अगले दिन इस गेम को फिर से ट्राई करेंगे अपना जितना लॉस हुआ है वह भी कवर कर लेंगे साथ में अमीर भी बन जाएंगे इसी एक चाहत में व्यक्ति अपना सब कुछ बर्बाद कर देता है इसीलिए भारत सरकार ने इस गेम को प्रतिबंधित किया था ताकि लोग गलत कामों में ना पड़े और सही ढंग से अपना काम करें फजूल में पैसे ना खर्च करें।

Delhi Time Result Number

यहां पर आपको दिल्ली टाइम सट्टा रिजल्ट तथा दिल्ली टाइम सट्टा चार्ट दर्शाई गई है।

Delhi Time

Date Result
05-04-2021
04-04-2021 78
03-04-2021 63
02-04-2021 36

दिल्ली टाइम का रिजल्ट रात्रि 9:30 बजे जारी होता है। जुआ सट्टा एक बहुत ही गंदी दलदल है जिसमें व्यक्ति प्रतिदिन बैठते ही जाता है सही समय देख उस दलदल से बाहर निकल जाना चाहिए लेकिन लोग निकल नहीं पाते हैं और इसी चक्कर में अपना सब कुछ गंवा बैठते हैं। लक भी आजमाना चाहिए लेकिन रोजाना अपनी किस्मत नहीं आजमाया करते एक सीमित समय और एक सीमित अमाउंट में ही अपनी किस्मत आजमानी चाहिए।

वैसे तो दिल्ली एक बहुत ही सुंदर राजधानी या शहर है लेकिन इस काले कारोबार की वजह से बहुत सा एरिया गलत दिशा में भी चला गया है। इस काले कारोबार की शुरुआत यानी कि इस सट्टा बाजार की शुरुआत 90 के दशक में मुंबई के कॉटन एक्सचेंज से हुई थी।

Satta King (सट्टा किंग)

जिन लोगों को नहीं पता कि सट्टा किंग क्या है? तो उन लोगों को बता दें कि सट्टा किंग एक बहुत ही मशहूर काला कारोबार है। प्रतिदिन इस भारत देश में लाखों करोड़ों रुपए सट्टा किंग बनने के लिए लगाए जाते हैं। सट्टा किंग 1 गेम है जिसमें एक से लेकर सौ तक अंक होते हैं। तथा सट्टा किंग के इस गेम में बहुत से अलग-अलग बाजार होती हैं सभी बाजार का रिजल्ट अलग-अलग समय पर जारी किया जाता है तथा अलग-अलग क्षेत्र में अलग-अलग सट्टा के बाजार पर पैसा लगाया जाता है।

सट्टा किंग के इस खेल में सो नंबरों में से किसी एक नंबर को विनर बनाया जाता है तथा जिस व्यक्ति ने उस नंबर पर अपना पैसा या उस नंबर पर अपना दांव लगाया था वह सट्टा किंग बन जाता है। वर्तमान समय में सट्टा किंग एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर वेबसाइट बन चुकी है जिसका मंथली ट्रैफिक 3 मिलियन यानी कि 3000000 से भी ज्यादा है। सट्टा किंग की वेबसाइट पर सबसे पहले सट्टा का रिजल्ट जारी होता है। सट्टा गेम भारत में प्रतिबंधित होने के बाद इस गेम को पूरी तरह से ऑनलाइन माध्यम के द्वारा चालू कर दिया गया था तथा अब सट्टा का रिजल्ट ऑनलाइन माध्यम से जारी किया जाता है।

सट्टा किंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपने बहुत सारे एडवर्टाइजमेंट भी देखे होंगे जहां पर वह लोग दावा करते हैं कि आपको फिक्स गेम मिलेगी आज तक हमारी एक भी कैंसिल नहीं हुई है ऐसे एडवर्टाइजमेंट आपको बहुत सारे देखने को मिलेंगे लेकिन वह लोग लोगों को बेवकूफ बनाने में एक्सपर्ट होते हैं वह लोग फिक्स गेम के नाम पर पहले 10 हजार रुपए मेंबरशिप के नाम से हड़प लेते हैं तथा गलत नंबर लोगों को दे देते हैं उसके पश्चात उनको ब्लॉक कर देते हैं।

Disclimer

जुआ सट्टा लॉटरी जैसे गेम भारत में सन 2008 के बाद से प्रतिबंध है। अगर कोई व्यक्ति महिला प्रतिबंधित खेल खेलता हुआ पाया जाता है तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाती है। जुआ सट्टा जैसे गेम खेलने पर आप को जेल या जुर्माना अथवा दोनों भुगतने पड़ सकते हैं। IndNewsTv.Com वेबसाइट जुआ सट्टा जैसे गेम का समर्थन नहीं करती है तथा भारत सरकार को अपील करती है कि ऐसे गेम को पूरी तरह से प्रतिबंधित करें।

भारत सरकार द्वारा साल 2008 में सट्टा गेम को प्रतिबंधित किया गया उसके पश्चात भी इस गेम का देश भर में प्रयोग हो रहा है। देश के हर कोने में सट्टा गेम को मुख्य रूप से चलाया जाता है। सट्टा गेम का प्रयोग करने वाला हर शख्स कानून की नजर में अपराधी है। सट्टा गेम का प्रयोग जो व्यक्ति कानून को नजरअंदाज करते हुए कर रहे हैं। उन लोगों को बता दूं, कि यदि कोई व्यक्ति Game खेलता हुआ पकड़ा गया, तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना अथवा दोनों  हो सकता है।

अतः हमारा यह निवेदन है कि इस प्रकार के गेम से हमेशा दूर रहे और अपने भविष्य को बर्बाद ना करें। सट्टा गेम का प्रयोग करके आप अपनी मेहनत की कमाई को बर्बाद कर देंगे। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।यह आर्टिकल  दिल्ली सट्टा रिजल्ट: Delhi Darbar | Old Delhi | All Satta King Delhi Result (Updated) सिर्फ एजुकेशन पर्पज के लिए दर्शाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here