शाहीन बाग में चली गोली, जाने क्या कहा हमलावर युवक ने

दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज़ : CAA और NRC को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग़ में पिछले काफी दिनों से चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान आज शनिवार 01 फरवरी 2020 को दल्लूपुरा निवासी कपिल गुर्जर नामक युवक ने देशी कट्टे से हवा में चलाई गोलिया. गोली चलने के बाद पुरे इलाके में हड़कम्प मच गया और लोग इधर -उधर भागने लगे . जानकारी के मुताबिक़ हमलावर युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है .

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले युवक ने क्या कहा ?

Shaheen Bagh firing : युवक को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद कहा की ” इस देश में सिर्फ हिन्दुओं की चलेगी” और किसी की नही . पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक युवक किसी भी संगठन या पार्टी से नही जुड़ा हुआ है और वो 12वीं क्लास का ड्रॉपआउट है .गोली चलने का कारण पूछे जाने पर उसने बताया की वो शाहीन बाग़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन से नाराज था और प्रदर्शनकारियों को डराने के लिए हवा में फायरिंग की.

Read Also: Budget 2020 Hindi & English PDF File Download Link

जानकारी के लिए आपको बता दे की इससे पहले गुरुवार को भी दिल्ली के जामिया इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाल रहे छात्रों पर एक नाबालिग द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था . जिसमे एक छात्र शादाब के हाथ पर गोली लगी थी . घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया था.

इसे भी जाने : यूनियन बजट 2020 नये इनकम टैक्स स्लैब

Leave a Comment