Desawar Satta King Result Today: दिसावर से कौन सी जोड़ी बनी विजेता जानिए,मुख्य समाचार

Desawar Satta King Result Today दिसावर से कौन सी जोड़ी बनी विजेता जानिए,मुख्य समाचार
इमेज: Desawar Satta King Result Today दिसावर से कौन सी जोड़ी बनी विजेता जानिए,मुख्य समाचार

Desawar Satta King Result Today: आपने सट्टा गेम का नाम अवश्य सुना होगा आज के समय में देश में सट्टा गेम बहुत लोकप्रिय है और हजारों की संख्या में लोग इस गेम का प्रयोग करते हैं। सट्टा गेम ऐसा गेम है, जिसके जरिए दावा किया जाता है कि यदि व्यक्ति सही अंक का चयन करता है।

तो व्यक्ति लाखों रुपए रातों-रात जीत सकता है। इसी लालच में लोग रोजाना सट्टा किंग गेम में अपने पैसे दाव पर लगाते है। भारत में सट्टा किंग गेम बहुत सारे सट्टा बाजार है। जहां से मुख्य रूप से सटे लगाए जाते हैं। उनमें एक दिसावर सट्टा बाजार का नाम भी शामिल है। दिसावर क्षेत्र त्र से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम सुबह 5:00 बजे जारी कर दिया जाता है। Desawar Satta King Result Today कुछ इस प्रकार से है।

Desawar Satta King Result Today

भारत का जाना माना और काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार दिसावर जहां से हजारों की संख्या में लोग सके लगाते हैं।

यहां से सट्टे लगाने वाले लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि इस सट्टा बाजार का परिणाम आज सुबह 5:00 बजे जारी कर दिया गया है।

जिन लोगों ने दिसावर क्षेत्र से सट्टा लगाया है। उन लोगों का परिणाम जारी करते समय 45 नंबर का चयन किया गया है।

मतलब यह है, कि जिन लोगों ने दिसावर क्षेत्र से सट्टा लगाते समय 45 नंबर का चयन किया है और 45 नंबर पर अपने पैसे गांव का लगाए हैं। वह लोग आज के दिसावर क्षेत्र के Satta King बन गए हैं।

रोजाना सिंगल जोड़ी के लिए Telegram Group ज्वाइन करे। 

Gurugon Satta Result today

भारत का Gurugon सट्टा बाजार में काफी लोकप्रिय है। जिन लोगों ने इस सट्टा बाजार से अपने पैसे दो पर लगाए हैं। उन लोगों का परिणाम आज 7:00 बजे जारी कर दिया गया है।

Gurugon क्षेत्र से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए जारी किया गया है। इस वेबसाइट के जरिए आज क्षेत्र के परिणाम के रूप में 41 नंबर का चयन किया गया है।

जिन लोगों ने इस नंबर का चयन करते हुए सट्टा लगाया है। वे लोग आज के इस गेम के विजेता बन गए हैं।

यह भी देखे: कल्याण मटका सट्टा किंग परिणाम: कल्याण से यह 3 जोड़ी हुई पास

Disclaimer

भारत में सट्टा जैसे गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध माना जाता है और यदि कोई व्यक्ति इस गेम को खेलते हुए पकड़ा जाता है या किसी अन्य व्यक्ति को इस प्रकार से गेम खेलने के लिए उकसाता है। तो उस व्यक्ति को कानून में अपराधी माना जाएगा इसके अलावा उस व्यक्ति को Section 13 RPGO के तहत 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना देना पड़ेगा। अच्छा हम आप सभी से निवेदन करते हैं कि इस प्रकार के सट्टा गेम का प्रयोग नहीं करें।Indnewstv  किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए नहीं उकसा रही है।

11 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here