Desawer Satta King Result: 22-04-2021 दिसावर से कौन बना सट्टा किंग जानिए

Desawar Satta King Result: 7 May 2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट
इमेज: Desawar Satta King Result: 7 May 2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट

Desawer Satta King Result: भारत में सट्टा बाजार में की कमी नहीं है। हर एक लोकप्रिय शहर में सट्टा गेम खेला जाता है। जहां लोगों की संख्या ज्यादा है। वहा सट्टा गेम खेलने वाले लोगों की संख्या भी ज्यादा है। ऐसे तो भारत में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी लोग सरकार की बातों को नजरअंदाज करते हुए इस गेम को खेल रहे हैं। भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार दिसावर जिसका परिणाम रोजाना सुबह 5:00 बजे जारी हो जाता है। आज का Desawer Satta King Result जारी हो चुका है। जिन लोगों ने आज दिसावर सट्टा बाजार में सट्टा लगाया है। वह अपना परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं। इसके अलावा हम भी आपको दिसावर सट्टा परिणाम के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाने वाले हैं।

Desawer Satta King Result जानिए आज का रिजल्ट

भारत का सबसे चर्चित सट्टा बाजार दिसावर का परिणाम रोज रात को 5:00 से लेकर 5:15 तक जारी कर दिया जाता है। दूसरे शब्दों में ऐसे भी कह सकते हैं, कि सबसे पहले दिसावर सट्टा का परिणाम रोजाना घोषित किया जाता है।

दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम जिसमें 93 नंबर का चयन किया गया है। आज व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया के जरिए जितने भी दिसावर की गेम लीक हुए थे। उनमें 93 नंबर किसी भी व्यक्ति ने नहीं दिया था। लेकिन किसी व्यक्ति नहीं यदि अपनी किस्मत आजमाते हुए अच्छे नंबर का चयन किया है, तो वह व्यक्ति आज दिसावर का सट्टा किंग बन गया है।

यह भी पढें:- Gali Satta King Result: 21-04-2021 गली सट्टा किंग रिजल्ट मुख्य समाचार

Disclaimer

भारत सरकार द्वारा सट्टा गेम को प्रतिबंधित किया गया है। फिर भी लोग इस गेम को क्यों खेल रहे हैं। यह बात किसी को समझ में नहीं आ रही है। लोगों का रातो रात अमीर बनने का सपना उनसे गुनाह करवा बैठता है और जब पकड़े जाते हैं। तब पछतावा के बिना अलावा कुछ नहीं बचता हैं। इसलिए हम आपसे निवेदन करते हैं, कि बाद में पश्चाताप करने से अच्छा यही होगा। कि अब से संभल जाएं और इस प्रकार के गेम को खेलना छोड़ दें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here