गन्धेली में तीन दिवसीय दीनी तब्लीगी इज्तिमा 11,12 और 13 फरवरी 2020 को होने जा रहा है

गन्धेली (हनुमानगढ़): गाँव गन्धेली में तीन दिवसीय दीनी तब्लीगी इज्तिमा (Dini Tablighi Ijtima Gandheli) मंगलवार 11 फरवरी 2020 को शुरू होने जा रहा है जो 13 फरवरी तक चलेगा । इज्तिमा में राजस्थान प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों से हजारों की तादाद में अकीदतमंद शरीक होने के लिए पहुँचने की उम्मीद है ।

दीनी तब्लीगी इज्तिमा गन्धेली कार्यक्रम 2020 के बारे में

हनुमानगढ़ जिले के गांव गंधेली में मुस्लिम समाज द्वारा पहली बार बड़े स्तर पर दीनी तब्लीगी इज्तिमा का कार्यक्रम करवाया जा रहा है , जिसमे देश के विभिन्न कोनो से आये अकीदतमंद धर्मगुरुओं के प्रवचन सुनने को मिलेंगे । फरवरी में होने वाले इस प्रोग्राम में मौलाना हारून गांधी से , मौलाना युनुस साहब नोहर से , हाफिज उस्मान लखुवाली से , और गन्धेली से हाफिज अलीमुद्दीन ,हाफिज खालिद, हाफिज शाकिर , अहमद , हाजी हनीफ खान इत्यादि इस्लाम की बुनियादी तालीम, नमाज के फायदे , रोजा, हज, जकात, कुरान शरीफ, हदीस व बुराइयों से इंसान को रोकने इत्यादि के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे ।

खाने ,रुकने और पार्किंग की उत्तम व्यवस्था

गन्धेली में होने वाले इज्तिमा गाह प्रोग्राम के लिए बाहर से आये लोगों के लिए नाश्ते और खाने की उत्तम व्यवस्थाएं यही कार्यक्रम स्थल पर ही की गई है , इसके अलावा प्राथमिक चिकित्सा और गाड़ी पार्किंग की भी सुविधा मुहैया करवाई जायेगी । इसके लिए खिदमतगार टीमों का गठन कर उन्हें अलग -अलग कार्य सोंपे जायेंगे ताकि व्यवस्थाओं में किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न न हो ।

गन्धेली कैसे पहुँचे ?

अगर आप भी गन्धेली में होने वाले इस प्रोग्राम में हिस्सा लेना चाहते है तो इसके लिए आपको यहाँ पहुँचने का सबसे बढ़िया रास्ता वाया-नोहर , वाया-रावतसर या  वाया-पल्लू (मुन्सरी से 7 किलोमीटर का कच्चा रस्ता है ) के रास्ते से आसानी से पहुँच सकते है ।

Dini Tablighi Ijtima Gandheli कार्यक्रम की अधिक जानकारी के लिए आप IND NEWS TV के साथ बने रहे, प्रोग्राम के बारे में जैसे ही कोई नई खबर  (जानकारी) मिलेगी उसकी सूचना आपको तुरन्त दे दी जायेगी .

स्थानीय समाचार व देश-विदेश की तमाम बड़ी ख़बरों की जानकारी हिन्दी में पाने के लिए आप indnewstv.com पर जाये साथ ही हमारे facebook पेज और Twitter हेंडल को भी फॉलो करे .

1 thought on “गन्धेली में तीन दिवसीय दीनी तब्लीगी इज्तिमा 11,12 और 13 फरवरी 2020 को होने जा रहा है”

Leave a Comment