Disawar Satta King Result 03.06.21 : सुबह 5:15 पर रिजल्ट घोषित, जानिए कौन सा नंबर बना सट्टा किंग

0
55
Faridabad Satta King Result 04.06.21, satta king result today, aaj ka satta game lucky number

दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King result 03.06.21) का नतीजा सट्टा मटका बाजार ने जारी कर दिया है। Sking नामक वेबसाइट से भी आप इस खेल के नतीजों की जानकारी हासिल कर सकते हैं। सट्टा किंग के किसी भी खेल में इनाम की राशि तय नहीं होती है। 

दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King result 03.06.21) का आज का लकी नंबर:

 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) 31 जून 2021 सुबह 5:15 बजे 45

 

क्या है सट्टा किंग?

सट्टा मटका बाजार में होने वाले किसी भी खेल का, जो विजेता बनता है, उसे सट्टा किंग कहा जाता है। सट्टा मटका भारत में गोपनीय और अवैध तरीके से सट्टा खेलों का आयोजन करता है। 1950 के दशक से ही सट्टा मटका का खेल भारत में चल रहा है। 90 के दशक में मुंबई में सट्टा मटका के खेल अपने चरम सीमा पर थे। उस वक्त इस कंपनी का महीने में 500 करोड़ का टर्नओवर हुआ करता था। फिर महाराष्ट्र पुलिस की कड़ाई के बाद यह खेल दूरदराज के इलाके में आयोजित होने लगे। एक वक्त ऐसा भी आया जब क्रिकेट के मैच के ऊपर भी सट्टा लगाया जाने लगा।

कैसे खेला जाता है दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King)?

इस खेल में भाग लेने के लिए आपको अपने शहर में मौजूद सट्टा किंग एजेंट के पास जाना होता है। एजेंट के पास आपको अपने पैसे जमा करने पड़ेंगे और 0 से 99 के बीच किसी एक नंबर पर दांव लगाना होगा। अगर आपका सट्टे का अनुमान सही नहीं निकलता आप चंद सेकंड्स में अपनी मेहनत की कमाई गंवा देंगे। वहीं, अगर आपकी किस्मत में जीत लिखी होगी तो अपने लगाए हुए पैसे पर आपको अधिकतम 90 गुना राशि मिलेगी।

सट्टा मटका के सभी खेल भारत में अवैध हैं। इनमें पैसा लगाना जोखिम से भरा हुआ है। इस खेल के एजेंट और भाग लेने वाले को प्रशासन 3 साल तक सलाखों के पीछे डाल सकती है।

यह भी पढ़ें :

जाने कैसे निकलते हैं सत्ते के नंबर

Disawar Satta King Results 30 May 21: आज सुबह 5:15 बजे हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here