Aj ka Disawar Satta King Result 27 मई 21: 5:15 बजे जारी, यहां पढ़ें जीतने वाले नंबर की जानकारी

0
58
Satta King Result
Satta King Satta games

सुबह 5:15 बजे 27 मई के दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट (Disawar Satta King Result) जारी कर दिया गया है। जिसने भी सही नंबर का अनुमान लगाया था, वह अपने एजेंट के पास से पैसे ले सकता है। सट्टा किंग का सारा खेल अवैध है, प्रशासन की नजर में आने पर 6 महीने से 3 साल तक की जेल हो सकती है।

दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट (Disawar Satta King Result) कंपनी ने सुबह 5:15 बजे जारी कर दिया है। दर्जनों वेबसाइट के माध्यम से दिसावर सट्टा किंग के रिजल्ट (Disawar Satta King Result) की सूचना खेलने वालों तक पहुंचाई जाती है। दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट (Disawar Satta King Result) और साथ ही सट्टा किंग के सभी खेलों के रिजल्ट की जानकारी SKing नामक वेबसाइट से हासिल की जा सकती है।

27th May 2021 Disawar Satta King Number- 20

दिसावर सट्टा किंग में 27 मई 21 को 20 नंबर पर अनुमान लगाने वाले लोगों की जीत हुई है। गाजियाबाद, फरीदाबाद, श्याम सांवरा, गणेश जी, गली, आगरा जंक्शन, दुर्गेश्वरी, सट्टा किंग लॉटरी के कुछ अन्य मशहूर खेल हैं।

सट्टा किंग का मूल नाम सट्टा मटका है। किसी भी तरह के सट्टे में दो तरह के खतरे होते हैं, या तो आप के रुपए ताज में बदल जाते हैं या फिर राख में। सट्टा मटका जैसी कई कंपनियां भारत में लॉटरी के अवैध खेलों का आयोजन करती हैं। सट्टा किंग के लॉटरी खेल बड़े स्तर पर लोग खेलते हैं।

सट्टा किंग के किसी भी खेल में एक एजेंट के जरिए दांव लगाया जाता है। कंपनी के एजेंट हर शहर में मिल जाएंगे। हालांकि प्रशासन की नजर पड़ने पर  एजेंट को, और लॉटरी खेलने वालों को 6 महीने से 3 साल तक की जेल हो सकती है। लॉटरी खेलने वाले एजेंट के पास  0 से 99 के बीच किसी भी एक संख्या पर पैसों का दाव लगाते हैं। कंपनी कभी भी लॉटरी खेलने वालों से सीधा संपर्क में नहीं आती है, एजेंट ही बातचीत का माध्यम बनते हैं।

दिसावर सट्टा किंग का रिजल्ट हर दिन तय समय पर जारी होता है। सट्टा किंग के लॉटरी के खेलों में मिलने वाली इनामी राशि तय नहीं होती है। आपके लगाए हुए पैसे पर अधिकतम आपको 90 गुना अधिक राशि मिल सकती है।

लॉटरी खेलने वालों के लिए भारत सरकार कुछ वैध लॉटरी के खेल भी आयोजित करती है। जिन में भाग लेने पर कानूनी रूप से कोई प्रतिबंध नहीं है। 

यह भी पढ़ें : https://indnewstv.com/disawar-satta-king-result-26-may-2021/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here