Disawar Satta King Results 30 May 21: आज सुबह 5:15 बजे हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

0
64
Satta King Result
Satta King Satta games

Disawar Satta King का रिजल्ट 28 मई 2021 को सुबह 5:15 बजे जारी कर दिया गया है।  Satta King के इस खेल के नतीजों की जानकारी sking नामक वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। आज  71 नंबर पर दांव खेलने वालों की किस्मत चमकी है। आपको बता दें कि Satta King का सारा खेल कानूनी रूप से अवैध है। कानून या प्रशासन द्वारा पकड़े जाने पर सजा के रूप में 6 महीने से लेकर 3 साल तक की जेल हो सकती है। कुछ लीगल लॉटरी खेलों का संचालन सरकार द्वारा भी किया जाता है। लॉटरी के लीगल खेलों का आयोजन राज्य सरकार द्वारा ही किया जाता है। 

 

कैसे खेला जाता है Disawar Satta King का खेल :

Disawar Satta King में 1 से 99 की संख्या के बीच एक नंबर पर दांव लगाना होता है। इस खेल में दिलचस्पी रखने वाले लोग, Satta King के लॉटरी एजेंट के जरिए इस खेल में हिस्सा ले सकते हैं। Satta King लॉटरी के एजेंट आपको हर शहर में मिल जाएंगे। यह खेल एजेंट के जरिए ही खेला जाता है। कंपनी कभी भी लोगों से सीधे संपर्क में नहीं आती है। इस लॉटरी का रिजल्ट रोजाना सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर  घोषित किया जाता है।

 

Disawar Satta King के अन्य खेल: 

Satta King के अन्य मशहूर खेलों में गाजियाबाद, फरीदाबाद, श्याम सांवरा, गणेश जी, गली, आगरा जंक्शन, दुर्गेश्वरी, दिसावर आदि शामिल हैं। Satte के किसी भी खेल की तरह यह खेल भी आपको चुटकियों में मालामाल या कंगाल बना सकते हैं। इसलिए इन खेलों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है। आपको बता दें कि Disawar  Satta King के किसी भी खेल में इनामी राशि तय नहीं होती है। इस खेल में आपको लगाई गई राशि से 90 गुना अधिक तक रकम मिल सकती है। 

Satta King का वास्तिवक नाम सट्टा मटका है। सट्टे के इन खेलों में जीतने वाले को Satta King कहा जाता है। सट्टे के यह खेल बुहत से शहरों में खेले जाते हैं। आपको बता दें कि सट्टे के ये खेल भारत में अवैध हैं, इन खेलों या इनसे जुड़ी किसी गतिविधि में संलग्न पाए जाने पर जेल हो सकती है या फिर बड़ा जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

सट्टे के अन्य खेलों के नतीजे के लिए यहाँ क्लिक करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here