Aj ka Disawar Satta King Result 28.05.21: सुबह 5:15 हुआ जारी, इस नंबर की किस्मत चमकी

Disawar Satta King का रिजल्ट सुबह 5:15 बजे घोषित कर दिया गया है। Disawar Satta King का रिजल्ट आप sking नामक पर देख सकते हैं।

Disawar Satta King Results 28 मई 2021 को सुबह 5:15 बजे जारी कर दिया गया है।  Disawar Satta King Results की जानकारी sking नामक वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। आपको बता दें कि Satta King का सारा खेल अवैध है, कानून की नजर में आने पर सजा के रूप में 6 महीने से लेकर 3 साल तक जेल हो सकती है। सरकार द्वारा कुछ वैध लॉटरी खेलों का भी आयोजन किया जाता है, जिनमें दांव लगाने पर कोई पाबंदी नहीं है। लॉटरी के लीगल खेलों का आयोजन राज्य सरकार द्वारा किया जाता है। 

28 May 2021 Ka Number- 88

Disawar Satta King Results में 1 से 99 की संख्या के बीच एक नंबर पर दांव लगाना होता है। आज 88 नंबर पर दांव खेलने वालों की किस्मत चमकी है। इस लॉटरी में दिलचस्पी रखने वाले लोग, Satta King के लॉटरी एजेंट के जरिए इस खेल में हिस्सा ले सकते हैं। Satta King लॉटरी के एजेंट आपको हर शहर में मिल जाएंगे। यह खेल एजेंट के जरिए ही खेला जाता है, कंपनी कभी भी लोगों से सीधे संपर्क में नहीं आती है। 

Satta King के अन्य मशहूर खेलों में गाजियाबाद, फरीदाबाद, श्याम सांवरा, गणेश जी, गली, आगरा जंक्शन, दुर्गेश्वरी शामिल हैं। Satte के किसी भी खेल की तरह यह खेल भी आपको चुटकियों में राजा या रंक बना सकते हैं। इसलिए इन खेलों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है। आपको बता दें कि Disawar Satta King के खेल में इनामी राशि तय नहीं होती है। इस खेल में आपको अपने द्वारा लगाए हुए पैसे से 90 गुना अधिक रकम मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें:

Disawar Satta King Result 27 मई 21: 5:15 बजे जारी, यहां पढ़ें जीतने वाले नंबर की जानकारी

2 thoughts on “Aj ka Disawar Satta King Result 28.05.21: सुबह 5:15 हुआ जारी, इस नंबर की किस्मत चमकी”

Leave a Comment