Disawer Satta King Result | 20 अप्रैल 2021 दिसावर सट्टा किंग परिणाम

Disawer Satta King Result | 20 अप्रैल 2021 दिसावर सट्टा किंग परिणाम
Image: Disawer Satta King Result | 20 अप्रैल 2021 दिसावर सट्टा किंग परिणाम
Disawer Satta King Result: आज के इस आर्टिकल में आपको यहां पर Satta King वेबसाइट का प्रमुख बाजार दिल्ली दिसावर की ताज़ा खबर दी गई है। Disawer Satta का रिजल्ट सबसे पहले सट्टा किंग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी किया जाता है। सट्टा रिजल्ट जारी  होते ही वेबसाइट पर एकदम से बहुत ज्यादा ट्रैफिक लोड हो जाता है। क्योंकि आप सभी को पता ही होगा की Disawer Satta Bazar काफी लोकप्रिय बाजार माना जाता है। अब आपको नीचे यहां पर दिसावर सट्टा किंग की ताजा खबर तथा Disawer Satta King Live Result दर्शाए गए हैं। उम्मीद है आपको हमारे द्वारा दर्शाए गए आंकड़े पसंद आएंगे।

Disawer Satta King Result

जैसा की आप सभी को पता है दिसावर जो एक सट्टा का प्रमुख बाजार या खेल माना जाता है दिसावर का रिजल्ट सुबह 5:00 बजे जारी किया जाता है। 20 अप्रैल 2021 दिसावर सट्टा किंग में 63 नंबर का चयन आज किया गया। जिन लोगों ने 63 नंबर पर अपना दांव लगाया था उनका दाव 90 गुना तक बढ़ाकर उन्हें रिटर्न में दिया जाएगा। क्योंकि इस गेम का यही असूल है ₹1 के बदले ₹90 दिए जाते हैं। तथा रोजाना भारत देश में बहुत बड़ी संख्या में कल्याण सट्टा तथा दिसावर सट्टा खेला जाता है।
दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट
20 अप्रैल 2021  63 
  आपको यहां पर रोजाना रिजल्ट की जानकारी एकदम सही वह सबसे पहले देखने को मिल जाएगी। तथा आपको सट्टा गेम से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारियां भी यहां पर देखने को मिल जाएगी।

Disclaimer

बता देंगे भारत के अंदर जुआ सट्टा जैसे गेम खेलना प्रतिबंधित है तथा ऐसे गेम नहीं खेलना चाहिए। भारतीय कानून किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की अनुमति नहीं देता है इस गेम का प्रयोग करने वाले लोगों को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। हमारा यही निवेदन रहेगा कि इस Game से दूर रहें ताकि आप अपने भविष्य को सुरक्षित कर सकें। Indnewstv.com वेबसाइट किसी भी तरह से ऐसे गैरकानूनी गेम का समर्थन किसी भी तरह से नहीं करती है तथा अपील करती है कि ऐसे गमों को जल्द से जल्द रोका जाए। Search Keyword: दिसावर सट्टा, सट्टा किंग, दिल्ली दिसावर, दिसावर रिजल्ट, Disawer Satta King, Disawer Result Live

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here