Home मनोरंजन Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download

Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download

3
Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download
Image: Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download

आज के आर्टिकल Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download में हम Djpunjab Download New Song तथा Djpunjab 2021 Movie Download की बात करेंगे। तथा डी जे पंजाब वेबसाइट के रोचक तथ्यों के बारे में चर्चा करेंगे।

आपको इस प्यारे से आर्टिकल में Djpunjab New Domain List 2021 तथा Djpunjab New Punjabi Song 2021 की जानकरी देंगे। तथा साथ ही How To Upload Song On Djpunjab की पूरी जानकरी आपको देखने को मिलेगी।

Djpunjab New Mp3 Song Download 2021

आपको बता दे की Djpunjab New Mp3 Song एक बहुत ही ज्यादा मोस्ट पॉपुलर सांग डाउनलोड वेबसाइट है। जहां पर आपको बहुत से सांग कलेक्शन देखने को मिलते है। डी जे पंजाब वेबसाइट से आप फ्री में ही अपने मनचाहे गाने को अपने मोबाइल में सेव यानि अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते है।

djpunjab एक बहुत ही लोकपिर्य वेबसाइट अर्थात लोगो द्वारा अत्यंत प्यार हासिल करने वाली एक वेबसाइट है। डी पंजाब एक वेप वेबसाइट है। तथा आपको यह भी बता दे की डी जे पंजाब यानि पंजाबी सांग का भंडार बहुत ही पुराने समय से लोगो के दिलो पर छाया हुआ है।

आपको यह भी बता दे की Dj Punjab एक पायरेटेड वेबसाइट है। साफ शब्दों में बोलै जाए तो यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है। गैरकानूनी इसलिए है क्योंकि यह वेबसाइट सांग यानि गानो की पायरेसी करती है। सांग मेकर यानि गाना निर्माता की बिना आज्ञा के यह वेबसाइट सांग अपलोड करती है इसलिए Djpunjab Download New Song  गैरकानूनी वेबसाइट है।

किसी भी सॉन्ग या फिल्म या ऑनलाइन स्ट्रीम की पायरेसी करने गैर कानूनी होती है कोई भी साइट निर्माता यूट्यूब निर्माता अगर किसी भी गाने फिल्म या किसी अन्य ऑनलाइन वेब सीरीज की पायरेसी करता है तो वह व्यक्ति कानूनी दंड के काबिल माना जा सकता है किसी भी गाने या फिल्म की पायरेसी करने पर कानूनी एक्शन लिया जा सकता है इसलिए हमारी वेबसाइट आई ऍन डी न्यूज़ टीवी डॉट कॉम किसी भी प्रकार से व्यक्ति वस्तु की पायरेसी नहीं करती है।

यह भी देखे: Deepika Padukone give stylish look his old cloth

Djpunjab Download New Song

अगर हम बात करें Djpunjab Download New Song की तो डीजेपंजाब एक ऐसी वेबसाइट है जो हर एक नए गाने की पायरेसी करता है साफ शब्दों में बोले तो कोई भी रिलीज हुआ नहीं आता ना आपको डीजे पंजाब वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है।

लेकिन ऐसा करने से सॉन्ग निर्माता या फिल्म मेकर को घाटे का सौदा तैयार हो जाता है क्योंकि किसी भी गाने या फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा खर्चा होता है लेकिन डीजेपंजाब जैसी वेबसाइट उस गाने उस फिल्म को फ्री में इंटरनेट पर प्रोवाइड करा देती है इसलिए प्रोड्यूसर यानी सॉन्ग निर्माता फिल्म निर्माता को कमाई अर्थात इनकम नहीं हो पाती है।

डीजेपंजाब पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए डीजे पंजाब की वेबसाइट को गूगल से हटा दिया जाता है लेकिन फिर भी डीजे पंजाब का मालिक हर बार अपनी वेबसाइट का डोमेन नेम चेंज करके यानी अपनी वेबसाइट का नाम बदलकर फिर से इंटरनेट की दुनिया में कदम रख लेता है वह जब भी गूगल की नजर ऐसी पायरेटेड वेबसाइट पर पढ़ती है तो गूगल उन्हें हटा देता है अर्थार्त ऐसी वेबसाइट को गूगल से डिलीट कर देता है।

Djpunjab 2021 Movie Download

जैसा की आप सभी को पता ही होगा डीजेपंजाब एक बहुत पुरानी वेबसाइट है जो पिछले काफी समय से हर गाने हर एक फिल्म की पायरेसी करता आ रहा है। इंटरनेट कि इस विशाल दुनिया में डीजे पंजाब की वेबसाइट पर बहुत ज्यादा ट्रैफिक देखने को मिलता है।

क्योंकि दुनिया में म्यूजिक सुनने के शौकीन बहुत ज्यादा है यही कारण है कि डीजेपंजाब एक पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल इन जैसे पायरेटेड वेबसाइट को नहीं मिल पाता है इसीलिए यह वेबसाइट अन्य ऐड नेटवर्क का प्रयोग करते हैं व अपनी वेबसाइट से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

Djpunjab 2021 Song Download ज्ञानी डीजेपंजाब वेबसाइट के बहुत से डोमेन नेम को गूगल ने सन 2020 में ब्लॉक अर्थात डिलीट कर दिया था लेकिन फिर भी डीजेपंजाब वेबसाइट का मालिक 2021 में फिर से अपनी साइट का डोमेन नेम चेंज करके यानी अपनी साइट का नाम बदलकर इस इंटरनेट की दुनिया में फिर से रिलीज कर दिया है।

उम्मीद की जा सकती है कि सन 2019 व सन 2020 को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि सन 2021 में भी डीजेपंजाब वेबसाइट पर लाखों में ट्रैफिक होगा वह डीजेपंजाब सन 2021 में भी गानों में फिल्मों को फ्री में लोगों को प्रोवाइड करवाएगा।

Djpunjab New Domain List 2021

Djpunjab New Domain List 2021
Image: Djpunjab New Domain List 2021

अगर हम बात करें Djpunjab New Domain List 2021 की तो आपको हमने पहले भी बता दिया है कि डोमेन नेम वेबसाइट का नाम होता है। तथा जब गूगल को पता चलता है कि यह वेबसाइट सांग व फिल्मो या किसी अन्य व्यक्ति वस्तु की पायरेसी कर रहा है या किसी भी व्यक्ति वस्तु को ठेस अर्थार्त हानि पहुंचा रहा है तो गूगल उस साइट को या उस साइड के डोमेन नेम को अपने प्लेटफार्म से हटा देता है यानी उसे डिलीट कर देता है।

इसी कारण वेबसाइट का निर्माता अपनी साइट को फिर से इंटरनेट पर लाने के लिए एक नए डोमेन नेम की सहायता लेता है यानी अपनी वेबसाइट का एक नया नाम रखकर इंटरनेट पर लांच कर देता है लेकिन नाम बदलने के बाद भी साइट का कंटेंट यानी साइड में डाली गई सामग्री वही रहती है।

तो अब आपको Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download आर्टिकल में Djpunjab New Domain List देखने को मिलेगी जो उम्मीद है कि सन 2021 में सही से काम करेगी वह फ्री में गाने या फिल्में लोगों को प्रोवाइड कराएगी।

  1. Djpunjab.fm
  2. Djpunjab.pro
  3. Djpunjab.un
  4. Djpunjab.live
  5. Djpunjab.one
  6. Djpunjab.info
  7. Djpunjab.uk
  8. Djpunjab.in
  9. etc.

उम्मीद की जा सकती है कि सन 2021 में ऊपर दिए गए डोमेन नेम सही से काम करेंगे।

पायरेटेड वेबसाइट पर भारत सरकार ने क्या कदम उठाए है ?

अगर हम बात करेंगे डीजेपंजाब जैसी पायरेटेड वेबसाइट पर भारत सरकार ने क्या कदम उठाए हैं तो आपको बता दें कि किसी एल्बम या गाने की चोरी को मिटाने के लिए भारत सरकार द्वारा निश्चित व अहम कदम उठाए गए हैं।

आपको बता दे की 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार अगर कोई भी व्यक्ति फिल्म रिकॉर्ड या किसी भी गाने या फिल्म को निर्माता की अनुमति के बिना लिक करता हुआ या पायरेसी करता हुआ पाया गया तो उस व्यक्ति को 3 साल की सजा या 1000000 का जुर्माना अर्थात दोनों भी हो सकते हैं। 

इसीलिए आपको बता दें कि किसी भी गाने फिल्म की चोरी करना या किसी भी फिल्म को निर्माता की अनुमति के बिना लोगों में दिखाना गैर कानूनी होता है तो आप किसी भी प्रकार से ऐसी प्रतिक्रिया ना करें। हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से किसी भी गाने या फिल्म की पायरेसी या चोरी या लिक नहीं करते हैं व हमारा मकसद किसी भी व्यक्ति वस्तु को ठेस पहुंचाना नहीं है।

यह भी देखे: Fame House: आखिर फेम हाउस को यूटूबर क्यों कर रहे है रोस्ट

Djpunjab New Punjabi Song 2021

अगर हम बात करें Djpunjab New Punjabi Song 2021 की तो आपको भी पता है की सन 2021 में बहुत से गाने फिल्में रिलीज होगी और अनुमान लगाया जा रहा है कि सन 2020 के मुकाबले सन 2021 में ऐसी पायरेटेड वेबसाइट या डीजे पंजाब वेबसाइट पर ट्रैफिक ज्यादा होगा।

क्योंकि सन 2020 में मार्च महीने के बाद पूरे भारतवर्ष में लॉकडाउन कर दिया गया था जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पाई थी वह सिनेमाघर भी बंद पड़े थे लेकिन अब सन 2021 में उम्मीद है कि फिल्मों की शूटिंग फिर से कंटिन्यू की जाएगी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

इसी के चलते हैं DjPunjab जैसी पायरेटेड वेबसाइट पर ट्रैफिक ज्यादा होगा क्योंकि ऐसी वेबसाइट फिल्म में वह गानों को फ्री में लोगों को घर बैठे प्रोवाइड करवा देती है इसलिए लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में ऐसी वेबसाइट पर आते हैं वह अपने मनपसंद गाने वह फिल्मों को डाउनलोड करते हैं वह घर बैठे पूरा आनंद उठा लेते हैं ऐसा करने से फिल्म निर्माता को घाटे का सौदा तय हो जाता है

यह उम्मीद की जा सकती है कि सन 2021 में अच्छे से अच्छा कानून भारत सरकार बनाएगी या ऐसी भी उम्मीद की जा सकती है कि शायद सन 2021 में हमें ऐसी पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट की इस विशाल दुनिया में देखने को ना मिले।

Dj Punjab Website Leaked Songs In 2019-2020

आपको बता दें कि हमेशा की तरह है सन 2019 में सन 2020 में भी Dj Punjab Website Leaked Songs यानी डीजे पंजाब ने बहुत से गाने लिख किए थे जिसके चलते सॉन्ग प्रोड्यूसर यानी गाने को बनाने वाला व्यक्ति बहुत कम कमाई कर पाया तथा बहुत ज्यादा नुकसान देखने को मिला।

अब हम आपको Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download आर्टिकल में वह सॉन्ग की लिस्ट दिखाएंगे जो डीजे पंजाब में पिछले 2 सालों में लिख किए थे।

  1. Rim Vs Jhanjar – Karan Aujla
  2. Pasand Jatt Di (From “Qismat”) – Ammy Virk, Sukh-E Muzical Doctors
  3. Pyar Bolda – Gur Sidhu, Jassa Dhillon
  4. Tu Hi Das De – Tedi Pagg, Simar Panag, Mickey Singh
  5. Sakhiyaan – Maninder Buttar
  6. Sohne Lagde – Sidhu Moose Wala Featuring The PropheC
  7. Muchh – Diljit Dosanjh
  8. Same Beef – Bohemia, Sidhu Moose Wala
  9. Wang Da Naap – Ammy Virk, Sonam Bajwa
  10. 4 Yaar – Parmish Verma
  11. Gaddi Pichhe Naa – Khan Bhaini, Shipra Goyal
  12. Wah Wai Wahh – Neha Kakkar, Sukh-E Muzical Doctorz
  13. 8 Parche – Baani Sandhu, Gur Sidhu
  14. Old Skool – Prem Dhillon Ft. Sidhu Moosewala, Naseeb
  15. Haaye Ve – Ammy Virk
  16. Chitta Kurta – Karan Aujla, Gurlez Akhtar
  17. Bombay To Punjab – Deep Jandu, Divine
  18. Dhakka – Sidhu Moose Wala, Afsana Khan
  19. Combination – Amrit Maan
  20. Filhall – B Praak, Akshay Kumar & Nupur Sanon

इनके अलावा भी बहुत से Punjabi Songs, Bhojpuri Songs, Haryanvi Songs, Bollywood Songs इत्यादि तथा ऊपर दिए गए सभी गानों को डीजेपंजाब द्वारा लीक कर दिया गया था।

How To Upload Song On Djpunjab?

How To Upload Song On Djpunjab?
Image: How To Upload Song On Djpunjab?

बहुत से लोगों के मन में आता है कि How To Upload Song On Djpunjab लेकिन उन्हें पता ना होने के कारण सांग अपलोड कर नहीं पाते है। आगे बढ़ने से पहले आपको यह भी बता दें कि डीजे पंजाब वेबसाइट पंजाबी गीतों के साथ साथ गीत जैसे बॉलीवुड गीत भोजपुरी गीत हरियाणवी गीत को भी लिक करता है।

डीजेपंजाब एक मोस्ट पॉपुलर पुरानी वेबसाइट है जो MP3 MP4 को लोगों को फ्री में ऑफलाइन प्रोवाइड करवाती है जिससे लोग अपना मनपसंद गाना डाउनलोड कर लेते हैं वह फिर आराम से अपने घर पर बैठकर उसे ऑफलाइन सुन लेते हैं।

डीजे पंजाब वेबसाइट के कारण Wynk Music, Gaana Music, Apple Music, Spotify व Jio Saavn जैसे ऑनलाइन म्यूजिक प्ले प्लेटफार्म को अच्छी कमाई नहीं हो पाती है साफ शब्दों में बोले तो डीजेपंजाब इन सभी ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की कमाई में बाधा डालती है।

Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download के इस आर्टिकल में हम अब आपको बताएंगे कि डीजेपंजाब पर सॉन्ग कैसे अपलोड करें।

  • सबसे पहले आपको जिस बंदे ने गाना बनाया है या जिसकी लेबल है उस व्यक्ति बोलो गडरिया के साइन यानी सिग्नेचर एक पृष्ठ पर करवा लेने हैं।
  • उसके बाद आपको सोंग कवर की फोटो जेपीजी पीएनजी मैं डीजे पंजाब की ऑफिशियल मेल आईडी पर भेजनी होगी।
  • सब कुछ रेडी होने के बाद सिंपल आपको [email protected] पर भेज देना है।
  • डीजे पंजाब की टीम आपके सोनू को पहले चेक करेगी उसके बाद अपने प्लेटफार्म पर उसे अपलोड करेगी।
  • बिना साइन अर्थात बिना सिग्नेचर के डीजेपंजाब आप के गाने को अपलोड नहीं करेगी।

उम्मीद है आप समझे गए होंगे की Dj Punjab पर अपना गाना कैसे डालते है।

Disclaimer

Indnewstv.com किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या संघन करने का लक्ष्य नहीं रखता। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को चोरी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

उम्मीद है आपको हमारा द्वारा दी गई Djpunjab New Mp3 Song 2021 Free Download की जानकरी पसंद आई होगी। साथ ही हमने इस आर्टिकल में आपको Djpunjab Download New Song तथा Djpunjab 2021 Movie Download व Djpunjab New Domain List 2021 दिया। और साथ ही Djpunjab New Punjabi Song 2021 की जानकारी के साथ साथ How To Upload Song On Djpunjab यानि सांग अपलोड करना भी बताया।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

DMCA.com Protection Status