डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020 जानिए पूरी जानकारी

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020
इमेज : डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020 : राजस्थान में एक और नई भर्ती डॉ भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय में 26 सेक्शन के पदों पर भर्ती होगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वित्त विभाग के प्रस्ताव को अनुमोदन मिल गया है।  राजस्थान सरकार द्वारा इन पदों के लिए अब जल्दी नोटिफिकेशन जारी कर दिया जायेगा। जिसमें कुल 26 पदों के लिए भर्ती है।

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020: मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने डॉ. भीमराव अम्बेड़कर विधि विश्वविद्यालय, जयपुर में 26 अशैक्षणिक पदों के सृजन को मंजूरी दे दी है। कोटा विश्वविद्यालय में शिक्षकों के 8 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए भी स्वीकृति मिली है । भर्ती की योग्यता नोटिफिकेशन ऑनलाइन फॉर्म संबंधित सुचना के लिए आप समय-समय पर ऑफिसियल वेबसाइट देखे।

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020 प्रस्तावों के अनुसार, जयपुर में हाल ही में नवीन विधि विश्वविद्यालय की स्थापना हुई थी, जिसमें विधि सहायक, सहायक कुल सचिव, अनुभाग अधिकारी, कनिष्ठ लेखाकार, निजी सहायक और स्टेनोग्राफर के एक-एक पद, वरिष्ठ सहायक के दो पद, सूचना सहायक के पांच पद, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के 6 पद तथा कनिष्ठ सहायक के 7 पदों सहित कुल 26 पदों के सृजन को स्वीकृति मिली है।

यह भी पढ़े : Rajasthan BSTC Counselling 2020 date Cut Off Marks

वित्त विभाग ने कोटा विश्वविद्यालय में सह आचार्य के तीन तथा सहायक आचार्य के पांच पदों सहित कुल 8 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए भी सहमति मिल गई है।  इन नए पदों के सृजन और रिक्त पदों पर भर्ती के बाद इन विश्वविद्यालयों में शैक्षणिक तथा अशैक्षणिक गतिविधियों का संचालन अधिक सुविधाजनक होंगे।

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 भर्ती का ऑफिसियल नोटिफिकेशन जल्द ही जारी कर दिया जायेगा। ऑफिसियल नोटिफिकेशन को देखने  के लिए आप डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय की ऑफिसियल वेबसाइट dbranlu.ac.in को विजिट कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here