Faridabad Satta Guessing Number : 24 मई 2021 फरीदाबाद से यह नंबर निकलेगा

0
21
Faridabad Satta Guessing Number : 24 मई 2021 फरीदाबाद से यह नंबर निकलेगा
Image: Faridabad Satta Guessing Number : 24 मई 2021 फरीदाबाद से यह नंबर निकलेगा

Faridabad Satta Guessing Number: Faridabad Satta King Result, Today Faridabad Satta Result, Faridabad Satta King Guessing Number, Satta Guessing Number, Satta King, Satta King Guessing Number,

जैसा की आप सभी को पता ही है कि फरीदाबाद एक बहुत बड़ा सट्टा बाजार है, और इस सट्टा बाजार से प्रतिदिन लाखों की संख्या में लोग सट्टा गेम खेलते हैं। पर अपनी किस्मत को आजमाते हैं।

लेकिन रोजाना किस्मत के भरोसे पर नहीं बैठा जा सकता है आज ही इस आर्टिकल में आपको Faridabad Satta Guessing Number देखने को मिलेगा। आज फरीदाबाद से क्या नंबर निकलने वाला है, वह आपको पहले ही बताया जायेगा।

Faridabad Satta Guessing Number : 24 मई 2021 फरीदाबाद से यह नंबर निकलेगा

जब भी आप सट्टा गेम खेलते हैं, तो आपको यह लगता है कि अगर हमें सट्टा गेम का रिजल्ट पहले ही मिल जाए तो बहुत अच्छा हो जाएगा। और हम इस सट्टा गेम को जीत पाएंगे, अगर आप आज इस आर्टिकल में Faridabad Satta Guessing Number के बारे में जानने आए हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ना।

Read Also :- Agra Junction Guessing Number

Satta Guessing Number का राज

जब भी आप किसी भी सट्टा मार्केट के रिजल्ट आने से पहले उस सट्टा मार्केट का गेसिंग नंबर जानना चाहते हैं, तो आप इंटरनेट पर उसके बारे में सर्च करते हैं। और वहां पर आपको कई अलग-अलग वेबसाइट मिल जाती है। जहां पर आपको सट्टा गेसिंग नंबर देने का दावा किया जाता है।

ज्यादातर सट्टा से जुड़ी वेबसाइट पर आपको कहीं ना कहीं ऐसे ऐड तो देखने को मिल ही जाते हैं। जहां पर लिखा होता है कि “अगर आपका लॉस रिकॉर्ड करना है तो इस व्हाट्सएप नंबर पर कांटेक्ट करें, आपको 100% सही रिजल्ट बताया जाएगा। सही नंबर बताया जाएगा, और अगर इस नंबर पर सट्टा की बाजी खेलेंगे तो आप 100% जीतेंगे”

लेकिन हम आपको जानकारी के लिए बता दें, कि इस प्रकार के ऐड को देखकर आप उन लोगों से संपर्क ना करें। वहां पर आप को मूर्ख बनाकर आपके पैसे बर्बाद करवाए जाते हैं। जब भी आप उन फोन नंबर पर कांटेक्ट करते हैं, और उनसे किसी भी सट्टा बाजार का गेसिंग नंबर जानना चाहते हैं, तो आपको वहां पर लगभग 4-5 हजार पहले देने को कहा जाता है, और अगर आप का रिजल्ट निकल जाता है, तो उसके बाद आप से 20-25 हजार रुपए लेते हैं।

Read Also :- Kalyan Matka Guessing Number

Satta Guessing Number के नाम पर चलने वाली धोखाधड़ी

 

जब भी आप इंटरनेट पर दिए गए किसी भी प्रकार के Satta Guessing वाले ऐड से कांटेक्ट करते हैं, तो वहां पर आपको पहले पैसे मांगे जाते हैं। फिर उसके बाद आपको उस सट्टा मार्केट का रिजल्ट नंबर दिया जाता है।

लेकिन उसके पीछे भी एक बहुत बड़ी धोखाधड़ी है। हम आपको विस्तार से बताते हैं, इसमें होता ऐसा है कि जब भी आप किसी व्यक्ति से Satta Guessing के नंबर लेते हैं, तो उस व्यक्ति के ऐड पर आपके साथ साथ लगभग 100- 200 और लोग तो जरूर ही पहुंचते हैं। फिर वह व्यक्ति सभी लोगों को अलग-अलग नंबर देता है, और जब रिजल्ट निकलता है
तो उस समय उन सभी में से किसी एक व्यक्ति का तो रिजल्ट निकल आते है, तो फिर आप सभी से पहले 4-5 हजार रुपये लेता है। फिर नंबर देता है, और नंबर निकले के बाद उस एक व्यक्ति या दो व्यक्ति जिनका भी नंबर से निकलता है। उनसे वह 20-25 हजार ले लेता है। इस प्रकार से Satta Guessing के नाम पर बहुत बड़ी धोखाधड़ी होती है।

Read Also :- फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: 24 मई 2021 आज का फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट हुआ घोषित

Disclaimer

हम किसी भी प्रकार के Satta Guessing को बढ़ावा नहीं देते हैं, और ना ही हम आप लोगों को Satta Guessing के बारे में बता रहे हैं। हम तो केवल आपको जानकारी के लिए या आर्टिकल शेयर कर रहे हैं, की आप इंटरनेट पर चल रही सट्टा गेसिंग के नाम पर धोखाधड़ी से बचें।

सट्टा बाजार का रिजल्ट जारी होने से लगभग पास 10 मिनट पहले सट्टा कंपनी को ही पता चलता है, कि आज रिजल्ट क्या जारी किया जाता है। सट्टा कंपनी को भी यह बात पता नहीं होती है। कि आज हम इस नंबर को रिजल्ट घोषित करेंगे।

इसलिए दोस्तों आज के आर्टिकल से हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेसिंग नंबर नहीं दे रहे हैं, और हम आप सभी से यही निवेदन करते हैं। कि आप Satta Guessing Number के चक्कर में ना पड़े, और ना ही सट्टा गेम खेलें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here