Faridabad Satta King Lottery Result: 09 June 2021 फरीदाबाद सट्टा किंग लॉटरी हुआ जारी का, इस नंबर पर दांव लगाने वालों की किस्मत बदली

0
85
Faridabad Satta King

Faridabad Satta King का रिजल्ट शाम 6 बजे जारी कर दिया गया है। लॉटरी का यह खेल कानूनी रूप से प्रतिबंधित है, पकड़े जाने पर 6 महीने से 3 साल तक की सजा हो सकती है।

Faridabad Satta King Lottery के 9 जून 2021 के नतीजे शाम 6 बजे घोषित कर दिए गए हैं। नतीजों की जानकारी sking नामक वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। सट्टा किंग लॉटरी के अन्य खेलों की जानकारी भी इसी वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। इस खेल के नतीजे, रोजाना शाम 6 बजे घोषित किए जाते हैं।

आज इस नंबर पर दांव लगाने वालों की किस्मत चमकी है: 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
फरीदाबाद सट्टा किंग 9 जून 2021 शाम 6 बजे 11

 

Faridabad Satta King का आयोजन सट्टा मटका के अन्य खेलों की तरह ही किया जाता है। यह खेल भी जोखिम भरा और लोगों को आर्थिक नुकसान पहुंचाने में सक्षम है। इस खेल में हिस्सा लेने के लिए आपको सट्टा किंग कंपनी के एजेंट से संपर्क करना पड़ता है। आपको 1 से 99 के बीच किसी एक संख्या का चुनाव कर एक तय रकम अदा करनी होती है। एजेंट आपको उसी नंबर की टिकट दे देता है। अगर आपके द्वारा चुना गया नंबर रिजल्ट में घोषित किए गए नंबर से मेल खाता है तो आप इनाम जीतने के हकदार बन जाते हैं। वहीं अगर यह नंबर आपकी टिकट के नंबर से अलग है, तो लगाई हुई रकम भी खो बैठेंगे। 

Satta King के अन्य मशहूर खेलों में गाजियाबाद, दिसावर, श्याम सांवरा, गणेश जी, गली, आगरा जंक्शन, दुर्गेश्वरी, दिसावर आदि शामिल हैं। Satte के अन्य खेलों की तरह यह खेल भी जोखिम से भरा है। इसलिए इन खेलों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है। आपको बता दें कि  Satta King के किसी भी खेल में इनामी राशि तय नहीं होती है। इस खेल में आपको अपने द्वारा लगाई गई राशि से 90 गुना अधिक तक रकम मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें: Disawar Satta King Results आज सुबह 5:15 बजे हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here