Faridabad Satta King Result 04.06.21 : शाम 6:00 बजे जारी हुआ रिजल्ट, इस नंबर ने मचाई धूम।

0
42
Faridabad Satta King Result 04.06.21, satta king result today, aaj ka satta game lucky number

फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King Result 04.06.21) में जीतने वाले नंबर का फैसला हो गया है। भारत में सट्टा मटका के सारे खेल गोपनीय और अवैध तरीके से चलाए जाते हैं। कानून की नजर पड़ने पर सट्टा किंग के एजेंट और खेलने वाले को 3 साल तक सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है।

फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King) का रिजल्ट सट्टा मटका बाजार ने जारी कर दिया है। फरीदाबाद सट्टा किंग का रिजल्ट शाम 6:00 बजे कई सारी वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है। रिजल्ट की जानकारी sking नामक वेबसाइट से भी हासिल की जा सकती है।

 

जानिए कौन सा नंबर जीता फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King Result 04.06.21) का खेल:

 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King) 04 जून 2021 शाम 6:00 बजे 98

 

क्या है फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King)?

सट्टा मटका के बाजार में होने वाले कई खेलों में से यह एक है। सट्टा मटका के जितने भी खेल है, वह सारे अवैध और जोखिम से भरे हुए हैं। इसमें भाग लेने के लिए आपको अपने शहर के सट्टा मटका एजेंट के पास जाना होता है। वहां पर 0 से 99 के बीच किसी एक संख्या का चुनाव करना होता है। जितना पैसा लगाना चाहते हैं, उसे जमा करना होता है। अगर आप जीतते हैं तो आपको सट्टा किंग का ताज मिलेगा, और एजेंट के पास से ही जीत की रकम लेनी होगी। हालांकि इसमें लालच देकर लोगों को फंसाया जाता है और फिर वे अपने मेहनत की कमाई गंवा देते हैं। 

सट्टा मटका के एजेंट कानून से छुपकर अपनी जिंदगी गुजारते हैं। प्रशासन की नजर में आने पर इन्हें 3 साल तक की जेल हो सकती है। 

भारत में सुप्रीम कोर्ट की इजाजत से कुछ राज्यों में लॉटरी के वैध खेलों का आयोजन भी किया जाता है। अगर आपको लॉटरी में दिलचस्पी है तो कृपया कानूनी तौर पर वैध खेलों में भाग लें।

यह भी पढ़ें : सबका सर चक्रा दीया 30 मई 2021 k परिणाम ne


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here