Faridabad Satta King Result 04 July 2021

फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट 05 July 2021 Faridabad Satta King Result
Image : फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट 05 July 2021 Faridabad Satta King Result

Faridabad Satta King Result : फरीदाबाद सट्टा किंग हम ऑनलाइन और ऑफलाइन खेल सकते हैं यह एक प्रकार से हम बोलेंगे की ये जुआ है अगर किसी को इसकी आदत लग गई तो भविष्य में उसको प्रॉब्लम आ सकती है क्योंकि सट्टे की आदत किसी भी काम के लिए मजबूर कर सकती है

फरीदाबाद सट्टा किंग में हमको अगर पैसा निवेश करते हैं तो हमको उसका 80x तक फायदा होता है लेकिन इसमें बहुत सारे रिस्क है जैसे कि इसमें सो में से एक बारी ही आपकी किस्मत चमकती है

Faridabad Satta King क्या है ?

फरीदाबाद सट्टा किंग एक प्रकार का जुआ है अगर इसमें आप एक नंबर को चुनते है और उस नंबर पर अपने पैसे निवेश करते हो तो आपका नंबर अगर आ जाता है तो आपको 80x तक का प्रॉफिट होता है लेकिन अगर इसी में आपका नम्बर नही आता तो आपके सभी पैसे डूब जाते हैं इसमें हमको 50% तक का चांस होता है की आप जीतोगे.

Faridabad Satta King खेलना सही है क्या ?

नही ! अगर आप फरीदाबाद सट्टा किंग खेलते हो तो आप कानूनी अपराध कर रहे हो कोई कोई राज्य में सट्टा खेलना लीगल है पर नियम के अनुसार अगर आप सट्टा खेलते हुए पकड़े गए तो आपके उपर जुर्माना और एक साल के लिए जेल भी हो सकती है.

Faridabad Satta King का मालिक कौन है ?

अगर सट्टे किंग की मलिक की बात करे तो इनका मलिक कम ही लोगे को ही पता है पर हमने रिसर्च कर के पता किया है की इन सट्टे का मलिक गवर्नमेंट और बड़े बिजनेसमैन लोक होते हैं जो अपने पैसे लगा के इन कंपनियों को चलाती है और लोगों में प्रचार करती है कि सट्टा खेले और अधिक पैसे कमाए जो की बिलकुल गलत है ।

Faridabad Satta King Result 04 July 2021.

फरीदाबाद सट्टा किंग का रिजल्ट घोषित आज हुआ है फरीदाबाद का नंबर {} ये है और हमने नीचे चार्ट दिया हुआ है जिस की मदद से आप अच्छे से जानकारी प्राप्त कर सकते है

Date Faridabad Satta Result
04-07-21 05
03-07-21 86
02-07-21 08
01-07-21 38

सट्टा किंग में नम्बर कैसे चुनते है 

नंबर चुनने के लिए हमको पिछला रिजल्ट और आज की तिथि से पीछले साल की सेम तिथि का रिजल्ट मैच करना होता है और उसके हिसाब से हमको नंबर चुनाव करना होता है अगर आपका नंबर सही आता है तो आपको फायदा होता है अगर नहीं आता है तो आप सभी पैसे को हार जाते है.

Read Also :- kalyen Satta Matka Result 04 July 2021

सट्टे के क्या नुकसान क्या फायदे हैं ?

सट्टा बाजार में अगर सट्टे की बात करे तो फायदा हमको सिर्फ पैसों का होता है लेकिन नुकसान की बात करे तो हमको नुक्सान अलग अलग परकार से होता है

नुकसान : 1. सट्टे में हमको नुकसान जब होता है जब हमको सट्टे में आदत लग जाता है जैसे आदत लगने के बाद हम अपने जमीन और सोना चांदी को गिरवी पर रखते हैं और सट्टा खेलते हैं.

2. आजकल महिलाओं की सट्टे में बड़ा इंट्रेस्ट दिखाने लगी है क्योंकि उनके पास जो सेविंग होती है उन सबको सट्टे मैं निवेश करती है और सोचते हैं कि हम को इसका डबल मिलेगा ऐसे ही महिला बाबा या फिर तांत्रिक के झांसे में आते हैं और उनके साथ शारीरिक शोषण करते है और यह खबर आजकल कुछ ज्यादा ही बढ़ते जा रही है

फायदे : 1. अगर हम सट्टे की फायदे की बात करें तो हमको गणित आना चाहिए और हमारे पास अधिक पैसे होने चाहिए अगर आपके पास यह दोनों चीजें हैं तो आप सब रातों रात करोड़पति बन सकते हैं लेकिन आपको सबर करना होगा.

2. अगर आप एक बार जीत जाते हो तो दुबारा सट्टे में निवेश ना करें क्योंकि सट्टा पैसों को डूबाता है ना कि हमको रातों रात करोरपति करता है.

Disclaimer

कृपया करके सभी कामों से दूर है क्योंकि अगर आप फतेह खेलते हुए पकड़े गए तो आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई हो सकती है आपको जेल भी हो सकती है और साथ-साथ जुर्माना भी हो सकता है और इसके दोषी हम नहीं होंगे. इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सभी हमने इंटरनेट से उठाई हुई है इसमें हमारा कोई भी हाथ नहीं है ।

मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here