Faridabad Satta King Result 11 June 21: फरीदाबाद सट्टा किंग शाम 6:00 बजे हुआ धमाका, जानिए किस नंबर ने किया मालामाल।

0
69
Faridabad Satta King

Faridabad Satta King में जीतने वाले लकी नंबर का खुलासा हो गया। सट्टा मटका के सारे खेल एजेंट के माध्यम से खेला जाता है। फरीदाबाद सट्टा किंग पूरी तरीके से भारत में अवैध है।

Faridabad Satta King में धनराशि की वर्षा करने वाले लकी नंबर का खुलासा हो गया है। फरीदाबाद सट्टा किंग में जीतने वाले लकी नंबर की जानकारी  हर दिन शाम 6:00 बजे के बाद हमारी वेबसाइट पर भी उपलब्ध मिलेगी। सट्टा मटका भारत में लॉटरी के कई सारे अवैध खेल चलाता है।

आज का Faridabad Satta King lucky number

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
फरीदाबाद सट्टा किंग (Faridabad Satta King) 11 जून 21 शाम 6:00 बजे 82

 

कौन बनता है फरीदाबाद सट्टा किंग ?

फरीदाबाद सट्टा किंग वह बनता है, जो सट्टे के खेल में जीत जाता है। यह खेल अलग-अलग शहर में अलग-अलग नामों से चलता है। इसमें इनाम की राशि तय नहीं, हां, मगर यह मालूम होता है कि जीतने पर अधिकतम 90 गुना अधिक राशि मिल सकती है। खेलने वाले अपने शहर में मौजूद एजेंट के पास जाकर पैसे दांव पर लगाते हैं, 0 से 99 के बीच किसी एक नंबर का चुनाव करना होता है। एजेंट एक पर्ची भी देता है, जिसे दिखाकर आपको जीतने पर इनाम की राशि लेनी होती है।

आजादी के पहले इस खेल को भारत में अंकदा जुगर(Ankada Jugar) कहा जाता था। समय-समय पर अलग-अलग पैमाने पर सट्टा लगता रहा है। उस वक्त मुंबई कॉटन एक्सचेंज और न्यू यॉर्क कॉटन एक्सचेंज में कपास के उद्घाटन और समापन दरों पर खूब सट्टा लगता था।  

सुप्रीम कोर्ट की आज्ञा से भारत के 13 राज्यों में लॉटरी के लीगल खेल आयोजित किए जाते हैं, अगर आपको अपनी किस्मत आजमाना ही है, तो कृपया लीगल खेलों में भाग ले। सट्टा मटका के अवैध खेलों में किसी भी तरह से शामिल होने पर सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : Faridabad Satta King Results हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here