Home लेटेस्ट Faridabad Satta King Result: आज इस Market से कौन सी जोड़ी...

Faridabad Satta King Result: आज इस Market से कौन सी जोड़ी बनी विजेता

Faridabad Satta King Result
इमेज: Faridabad Satta King Result

Faridabad Satta King Result: भारत में सट्टा गेम की लोकप्रियता उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक बनी हुई है। मतलब देश का एक भी आगे ऐसा राज्य नहीं है। जहां पर Satta Game नहीं चला जाता हो। Satta गेम भारत में 2008 से प्रतिबंधित है। लेकिन पूरे भारत में वर्तमान समय में सट्टा गेम खेला जा रहा है। लोगों को रातोंरात अमीर बनने का सपना यह सब Game खेलने के लिए मजबूर करता है।

यदि कोई व्यक्ति रंगे हाथ पकड़ा जाता है। तो व्यक्ति को भारतीय कानून के तहत सजा हो सकती है। परंतु लोगों के दिमाग में अमीर बनने का सपना होता है। ऐसे में लोग कानून कायदे भूल जाते हैं, और गुनाह कर बैठते हैं। भारत का लोकप्रिय सट्टा मार्केट फरीदाबाद जिसका परिणाम रोजाना निश्चित समयावधि पर घोषित होता है। आज जिन लोगों ने फरीदाबाद सट्टा बाजार में अपना पैसा लगाया है। उन लोगों का परिणाम घोषित हो गया है। आज Faridabad Satta King Result कुछ प्रकार से रहा है।

Faridabad Satta King Result

देश का लोकप्रिय सट्टा बाजार फरीदाबाद जिसका परिणाम रोजाना सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए उपलब्ध करवाया जाता है। जो लोग यहां से सट्टा लगाते हैं। उनको ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट मिल जाता है। आज जिन लोगों ने फरीदाबाद सट्टा बाजार से सट्टा गेम खेला है। दूसरे शब्दों में कह सकते हैं, कि जिन लोगों ने फरीदाबाद सट्टा मार्केट में अपने पैसे लगाए हैं। उन लोगों को मुनाफा हुआ है या नुकसान! इसकी जानकारी ऑफिशल वेबसाइट के जरिए रिजल्ट के रूप में उपलब्ध करवा दी गई है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में आज इस नंबर की घोषणा की गई है। उस नंबर के बारे में किसी व्यक्ति ने सोचा नहीं था। लोग कई प्रकार की कैलकुलेशन करने के पश्चात सट्टा मार्केट के लकी नंबर निकालते हैं और उन पर पैसे लगाते हैं। यह अनुमान होता है, कई बार अनुमान सही बैठ जाता है। तो कई बार उस अनुमान के जरिए लोग अपना पैसा गवा देते हैं। आज फरीदाबाद में 04 नंबर की घोषणा परिणाम के रूप में हुई है। जिन लोगों ने चार नंबर के साथ सट्टा लगाया था। वह लोग आज के सट्टा किंग बन गए हैं और लाखों में बात कर रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ जिन लोगों ने अन्य नंबर के साथ सट्टा लगाया है। उन्होंने अपने द्वारा लगाया गया पैसा भी गंवा दिया है।

गाजियाबाद, दिल्ली और अन्य सट्टा बाजार के परिणाम

  • Gaziyabad Satta King Result:- 85
  • Old Delhi Satta King:- 17
  • Gali Satta Result:- 48
  • Desawer Satta Bazzar Result:- 80
  • Taj 1 Satta Result:- 59

यह भी पढें:- कल्याण मटका रिज़ल्ट: कल्याण से कौन सी जोड़ी बन सकती है विजेता, जानिए

Disclaimer

भारत के संविधान में सट्टा गेम खेलने वाले और सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित करने वाले दोनों को अपराधी माना जाता है। साल 2008 से भारत में पूरी तरह से सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम को बड़े चाव से यदि कोई व्यक्ति वर्तमान समय में सट्टा गेम खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा जाता है। तो व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। indnewstv का सट्टा किंग गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह देते हैं।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here