Homeलेटेस्ट न्यूज़Flipkart Big Billion Days Sale : सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल...

Flipkart Big Billion Days Sale : सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहा है 20 हजार का सीधा डिस्काउंट, मिल रहा बंपर ऑफर

Flipkart Big Billion Days Sale : Flipkart Big Billion Days Sale की की शुरुआत 27 सितंबर से शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट की तरफ से इस सेल में जबरदस्त ऑफर दिए जा रहे हैं। इस ऑफर के अंतर्गत सभी लोगों को इलेक्ट्रॉनिक आइटम में 50% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

अगर आप अपने लिए स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो इस सेल में सैमसंग के स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है। इस ऑफर में सैमसंग स्मार्टफोन पर सीधा ₹20000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की तरफ से स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर को लेकर एलाउंसमेंट कर दिया गया है। इस ऑफर में Samsung S23 5G स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। 

Samsung S23 5G Smartphone पर मिलेगा ₹20000 का डिस्काउंट 

फ्लिपकार्ट पर Samsung S23 5G Smartphone खरीदने पर सीधा ₹20000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर फ्लिपकार्ट की तरफ से लेटेस्ट अपडेट दी गई है। आप इस स्मार्टफोन को ₹39999 में खरीद सकते हैं। इस समय फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का प्राइस ₹60999 चल रहा है। आप सभी लोगों के लिए Flipkart Big Billion Days Sale में इस स्मार्टफोन को खरीदने का अच्छा मौका है। 

Samsung S23 5G Smartphone के फीचर्स 

Samsung S23 5G Smartphone में 6.1 इंच फूल एचडी+ अमलोड डिस्प्ले मिलती है। आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। आपको इस स्मार्टफोन में जबरदस्त परफॉर्मेंस केलिए क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 , ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इस सैमसंग स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस की बात की जाए तो यहां पर आपको बहुत ही जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलेगी। 

Samsung S23 5G Smartphone में मिलता है जबरदस्त कैमरा सेटअप 

Samsung S23 5G Smartphone में ट्रिपल कैमरे का सेटअप दिया जा रहा है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, 10 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो और कैमरे मिलते हैं। आप सभी लोगों को सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस सैमसंग स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग कैमरा क्वालिटी मिलेगी। 

Samsung S23 5G Smartphone बैटरी बैकअप और अन्य फीचर्स

Samsung S23 5G Smartphone में 3900MAH की बैटरी दी गई है। आपको यूएसबी टाइप सी फास्ट चार्जर मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को केवल 30 मिनट में फुल चार्ज कर सकतेहैं। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 5G सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में आपको 3.5 आरटीओ जैक और साथ में 1 साल की वारंटी कार्ड मिल रहा है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments