फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl
इमेज: फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 9 अप्रैल 2021 से भारत में होने वाली है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच चेन्नई में होने वाला है। जब आईपीएल की शुरुआत होती है। तो लोगों में काफी उत्सुकता रहती है। भारत की जनता आईपीएल मैच की दीवानी है। यदि आप भी आईपीएल मैच देखना पसंद करते हैं। तो आपके लिए यह आर्टिकल काफी उचित होगा। इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं। जिसे एप्लीकेशन के माध्यम से मात्र ₹19में आप पूरा आईपीएल लाइव देख सकते हैं। आईपीएल को लाइव देखने के लिए लोग हॉटस्टार का उपयोग करते हैं और हॉटस्टार ₹400 में 1 साल की मेंबरशिप देता है। लेकिन इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप मात्र ₹19 में आईपीएल का पूरा मैच देख पाएंगे।

फ्री में आईपीएल कैसे देखे Cricket TV Application Download

आज हम इस आर्टिकल में इस एप्लीकेशन का जिक्र कर रहे हैं। उस एप्लीकेशन का नाम Cricket TV है। इस एप्लीकेशन को आप अपने मोबाइल में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के पश्चात आप सिर्फ ₹20 देकर पूरे आईपीएल का आनंद उठा सकते हैं। क्रिकेट टीवी एप्लीकेशन के जरिए आपको आईपीएल के सारे मैच लाइव दिखाए जाएंगे। क्रिकेट टीवी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

यहां से डाउनलोड करे – Cricket TV Application Download Here

Cricket TV Application को Download कैसे करें

क्रिकेट टीवी एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा। यह डाउनलोड बटन इस आर्टिकल में दिया गया है।

जब आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करते हैं। तो आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा। जहां पर आप से गूगल ड्राइव या गूगल क्रोम ब्राउजर के जरिए उस लिंक को ओपन करने का कहा जाएगा। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी ऑप्शन का चयन करके लिंक को ओपन कर सकते हैं।

जैसे ही आप गूगल ड्राइव या गूगल क्रोम ब्राउजर का चयन करते हैं तो आपके सामने नए पेज पर क्रिकेट टीवी एप्लीकेशन डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। डाउनलोड होने के पश्चात इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर ले।

जब आप अपने मोबाइल में इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हैं। तो उसके पश्चात आपको इस एप्लीकेशन को रजिस्टर करना होगा। यदि आप पहले से रजिस्टर है, तो नीचे दिए गए लॉगइन बटन पर क्लिक करें।

इस एप्लीकेशन को रजिस्टर करने के लिए आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और एक पासपोर्ट बनाकर डालना होगा। यह सभी जानकारी देने के पश्चात नीचे दिए गए रजिस्टर बटन पर क्लिक करें, जैसे ही रजिस्टर्ड बटन पर क्लिक करते हैं। तो आप इस एप्लीकेशन में सफलता पूर्वक रजिस्टर हो जाएंगे।

यह भी पढ़े: राजधानी चार्ट: आज का सट्टा मटका राजधानी नाईट चार्ट व राजधानी रिजल्ट

अब आपके सामने इस एप्लीकेशन में तीन से चार ऑप्शन दिखाई देंगे। जिसमें एक ऑप्शन लाइव मैच का है। यदि आप आईपीएल के सभी मैच स्कोर लाइव देखना चाहते हैं। तो उस बटन पर क्लिक करें, जैसे ही आप उस बटन पर क्लिक करते हैं। तो आपको ₹19 देने करने के लिए कहा जाएगा। इस ₹19 को देकर आप आईपीएल के सभी मैच का लाइव फायदा उठा पाएंगे और आईपीएल में जितने भी मैच होंगे। उन सभी का लाइव इस एप्लीकेशन के माध्यम से आपको सिर्फ ₹19 में दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here