Gali Satta King Result: आज 07 अप्रैल 2021 गली सट्टा किंग रिजल्ट लाइव

Gali Satta King Result: आज गली सट्टा किंग रिजल्ट लाइव
Image: Gali Satta King Result: आज गली सट्टा किंग रिजल्ट लाइव

Gali Satta King Result: आज 07 अप्रैल 2021 गली सट्टा किंग रिजल्ट लाइव में Gali Satta King Result Live तथा साथ में Gali Result Chart देखने को मिलेगा।

देश में ऑनलाइन पैसा कमाने का तरीका दिन पर्तिदिन बढता जा रहा है।आज के ऑनलाइन ज़माने में हर कोई व्यक्ति पैसा कमाना चाहता है। ऑनलाइन पैसा कमाने के चक्कर में कई बार व्यक्ति गलत रास्ते को अपना लेते है।देश में सट्टा गेम का खेल रोजाना बढता जा रहा है। देश में बहुत सारे सट्टा बाज़ार है सभी सट्टा बाज़ार के परिणाम की घोषणा Satta King, Satta Matka तथा Dpboss जैसी अन्य बहुत सी वेबसाइट के माध्यम की जाती है।

देश में सट्टा गेम की शुरआत सन 1961 में हुई थी।उसके बाद 2008 में सट्टा पर रोक लगा दी गयी। जिसके कारण कुछ टाइम तक सट्टा गेम बंद हो गया था। लेकिन अब वापस ऑनलाइन सट्टा का प्रयोग बढ़ रहा है। रोजाना लाखो की संख्या में लोग इस गेम को खेल रहे है। आज के आर्टिकल में आपको सट्टा गेम क्या है। सट्टा की शुरुआत कैसे हुई और देश का लोकप्रिय सट्टा बाज़ार गली  आजा का परिणाम क्या रहा है। इसके बारे में सम्पूर्ण जानकरी आप तक पहुचाने वाले है।

Gali Satta King Result Live

आज के Gali Satta King Result की बात करे तो रिजल्ट लाइव हो चूका है तथा लकी नंबर 07 अप्रैल 2021 को  — अंक निकला है।

Gali Satta King Result | गली सट्टा किंग रिजल्ट

Date Result
07-04-2021
06-04-2021 04
05-04-2021 38
04-04-2021 30
03-04-2021 09
02-04-2021 25
01-04-2021 65

अगर आप सच में बहुत ही ज्यादा पैसा कमाना चाहते हो तो अपनी ज़िन्दगी के 10 मिनट निकाल कर इस वीडियो को जरूर देखे।

  • सट्टा का मतलब जुआ है।सट्टा को जुआ के सामान माना जाता है।इस गेम को जुआ की तरह चलाया जाता है।
  • जुआ और सट्टा दोनों में पेसो को दाव पर लगाया जाता है।देश में जितने भी सट्टा बाज़ार है, सभी बाज़ार में पैसा ही दाव पर लगाया जाता है।
  • सट्टा गेम पूरी तरह से पेसो पर निर्भर गेम है।देश में यह सट्टा सन 2962 से चल रहा है।सबसे पहले ये गेम जिसकी शुरुआत मुम्बई और इंग्लेंड के बीच जो रुई का व्यापार होत्ता था, वहां से हुई|
  • रुई के भाव पर सट्टा लगाना लोगो ने शुरू किया धीरे धीरे सट्टा का कारोबार बढने लगा तो दूसरी तरफ सरकार सट्टा के खिलाफ थी|
  • मुंबई पुलिस की लगातार कारवाई  से परेशान लोगो ने सट्टा के चक्कर में गांव छोड़ दिया।
  • लेकिन फिर भी सट्टा देश में खेला जाता था।उसके बाद में 2008 में सरकार ने इस गेम पर पूरी तरह से रोक लगा दी।थोड़े समय के लिए सट्टा पर सरकार की इस कारवाही का बुरा असर रहा था|
  • परन्तु अब इस गेम की लोकप्रियता वापस बन गयी है।इस बार सट्टा गेम को ऑनलाइन सबसे जयादा खेला जा रहा है।सट्टा ऑफलाइन पूरी तरह ससे ख़तम अभी भी नहीं  हुआ है।परन्तु ऑनलाइन बढता जा रहा है।आज के समय की बात की जाए तो देश में लाखो लोग सट्टा गेम खेल रहे है।
  • सट्टा गेम लोगो के दिमाग में नसे की तरह समा गया है तथा लोग दिन प्रतिदिन इस जुए की दल दल में फसे जा रहे है।

यह भी पढ़े: दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट: आज का दिल्ली दिसावर लाइव

गली सट्टा गेम का इतिहास

सन 1961 से शुरु हुआ एक ऐसा गेम जो आज भी चल रहा है|आज भी इस खेल को हजारो लाखो की तादाद में खेला जाता है।रुई के कारोबार ने कब सट्टा गेम को जन्म दे दिया, किसी को पता तक नही चला था।रुई के कारोबार में लोगो ने पेसो को दाव पर लगाना शुरु किया और वही से इस सट्टा गेम का जन्म हुआ।उसके बाद 4-5 सालो में इस गेम ने पुरे देश में अपना परचम लहरा दिया|

5 साल के बाद सट्टा का कारोबार 500 करोड़ से जयादा हो गया।तब सरकार ने इसका विरोध करना शरू किया सरकार और मुंबई पुलिस की लगातार रेड के कारण सट्टा गेम धीरे धीरे बंद होने लगा और सट्टा गेम का आयोजन करने वाले लोग पुलिस के डर से शहर छोड़ने लगे।

बाद में कुछ ही वर्षो बाद यह जुआ का खेल  पूरी तरह से बैन हो गया।उसके बाद करीब दो या तीन सालो में यह पेसो का खेल ऑनलाइन रूप से खेला जाने लगा। ऑनलाइन शुरू होने के बाद यह गेम पहले की तुलना में और अधिक लोकप्रिय हुआ।

Satta Bazar Time

  • देश में बहुत सारे सट्टा बाज़ार है।उनमे गली सट्टा बाजार का नाम भी शामिल है गली सट्टा बाज़ार के परिणाम की घोषणा रोजाना रात्रि 11 बजे की जाती है। आज भी उसी समय पर इस बाज़ार के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। गली सट्टा बाजार जो की देश का काफी लोकप्रिय बाज़ार है।
  • यहां से रोजाना लाखो की संख्या में पैसा बेट पर लगाया जाता है।  रोजाना करोडो की संख्या में पैसा इस खेल में बहाया जा रहा है।  इस  गेम का प्रयोग करने वाले लोगो को इसके बारे में पूरी जानकारी है, की इस गेम का उपयोग करते हुए पकडे जाते है, तो सजा होनी अनिवार्य होगी।
  • लेकिन फिर भी व्यक्ति इस गेम को खेल  खेल रहे है। आज का हमारा यह आर्टिकल जिसमे हम आपको गली बाज़ार के परिणाम की जानकारी भी देने वाले है।  आज के परिणाम के रूप में गली से कोनसा नंबर निकला है।इसकी जानकारी आपको ऊपर दे दी गयी है।
  • सट्टा की इस दुनिया में बहुत से बाजार के नाम पर गेम चलाया जा रहा है लेकिन अब आपको निचे ज्यादा पॉपुलर बाजार के नाम दर्शाए गए है।
  • Top 10 Satta Bazar In India
Satta Name Time
GALI 11:25 PM
DISAWER 05:00 AM
FARIDABAD 06:25 PM
GAZIYABAD 08:00 PM
MUMBAI 08:40 PM
HINDUSTAN 03:50 PM
FAIZABAD 04:30 PM
DELHI NIGHT 10:50 PM
OLD DELHI 03:45 PM

गली सट्टा का परिणाम

आज के गली सट्टा के परिणाम की बात की जाये तो आज का परिणाम जारी कर दिया गया है।आज के परिणाम के रूप में गली सट्टा बाज़ार से लकी नंबर निकला है।आज जब इस बाज़ार के परिणाम की घोषणा हुई, तो पुरे गली सट्टा बाज़ार में ख़ुशी की लहर दोड कर आ गयी है।

आज के परिणाम के बाद गली से सट्टा लगाने वाले जयादातर लोगो को आज फायदा हुआ। आज के परिणाम  के रूप में गली से Waiting  नंबर निकला है।

Disclaimer

देश में सट्टा साल 2008 से पूरी तरह से बैन है।फिर भी लोग रातो रात अमीर बनने के चक्कर में इस गेम का उपयोग कर रहे है।वर्तमान समय में इस गेम को ऑनलाइन खूब लोगो द्वारा उपयोग किया जा रहा है।जो लोग इस गेम का उपयोग कर रहे है।उन लोगो को बता दू, की यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है।तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और 1000 रुपये का जुर्माना हो सकता है।

इसलिए हमारा यही निवेदन रहेगा, की इस गेम से हमेशा दूर रहे और भविष्य को ख़राब होने से बचा ले।क्योकि जिस सपने को पूरा करने के लिए आप इस गेम में अपना पैसा लगाते है।उसके चक्कर में अपनी मेहनत की कमाई का पैसा बर्बाद कर देते है। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here