Gali Satta King Result: आज 18-04-2021 गली से यह जोड़ी हुई पास

Gali Satta King Result: भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिसमें गली सट्टा बाजार का नाम भी मुख्य रूप से शामिल है। गली सट्टा बाजार में पैसा लगाने वाले लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। अब इन लोगों को और अधिक इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। जो व्यक्ति गली सट्टा बाजार में पैसा लगा चुके हैं। उन लोगों की किस्मत के पन्ने खुल चुके हैं। आज के परिणाम के रूप में गली में क्या निकला है। इसकी जानकारी इस आर्टिकल में आपको देखने को मिलेंगी।

Gali Satta King Result: आज 18-04-2021 गली से यह जोड़ी हुई पास

आज जिन लोगों ने गली बाजार में रहते हुए सट्टा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। देश का काफी लोकप्रिय बाजार गली जिसके परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में गली बाजार से 90 नंबर चयनित हुआ है।

Read Also:- Gaziyabad Satta King Result: 18-04-2021 गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

देश में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना पूरी तरह से कानूनी अपराध है। यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की जेल और ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। अतः हमारा निवेदन है, कि इस गेम से हमेशा दूर रहे। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

Whatsapp Group

1 thought on “Gali Satta King Result: आज 18-04-2021 गली से यह जोड़ी हुई पास”

Leave a Comment