Gali Satta Result Today; गली में कौन सी डबल जोड़ी हुई पास, जानिए

Gali Satta Result Today हर कोई व्यक्ति एक रात में पैसा डबल करने के बारे में सोचता है और व्यक्ति की यह लालची सोच व्यक्ति को गलत संगत का शिकार बना देती है। जो व्यक्ति एक रात में पैसा डबल करने या एक रात में अमीर बनने के बारे में सोचते हैं। उन लोगों की गलत लत लग जाती है। सट्टा गेम जिसको भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है।

Gali Satta Result Today; गली में कौन सी डबल जोड़ी हुई पास

भारत का गली सट्टा बाजार जो काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार गली इलाके से सट्टा लगाने वाले लोग पूरे दिन गली सट्टा रिजल्ट के बारे में इंतजार करते रहते हैं। क्योंकि गली क्षेत्र से जो लोग सट्टा लगाते हैं। उन लोगों का परिणाम रात्रि रोजाना 11:00 बजे निर्धारित होता है।

जिन लोगों ने आज गली सट्टा बाजार में अपना पैसा लगाया है। उन लोगों का परिणाम जारी हो गया है। आज गली इलाके से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम सट्टा किंग की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध करवाया है।

Gali Satta Result Today की बात करें तो इस एरिया से घोषित किए गए सट्टा परिणाम जिसमें 90 का चयन हुआ है।

जिन लोगों ने आज इस एरिया से 90 नंबर का चयन करके अपना पैसा इस गेम में लगाया था। वह लोग आज ₹1 का ₹90 हासिल कर चुके हैं। मतलब की लगाए गए,पैसे का 90 गुना हासिल कर चुके हैं।

यह भी पढेंं:- Faridabad Satta King Result: 24 April 2021 आज फरीदाबाद से यह नंबर निकला, जानिए

Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना कानूनी अपराध है। Indnewstv.com इसी प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

whatsapp Group

1 thought on “Gali Satta Result Today; गली में कौन सी डबल जोड़ी हुई पास, जानिए”

Leave a Comment