ग्राम पंचायत गन्धेली सरपंच-पंच चुनाव के प्रत्याशियों को चिह्न मिले

Gandheli Sarpanch Election 2020: राजस्थान के पंचायती राज संस्थाओं के दुसरे चरण के मतदान के लिए 13 जनवरी को रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा सुबह 10:30 बजे से सायं 04:30 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किये गये .नामांकन पत्र की समीक्षा का कार्य आज दिनांक 14 जनवरी 2020 को पंचायत मुख्यालयों में सुबह 10:30 बजे से शुरू हो गया था जो की शाम 04:30 बजे तक चला .

सरपंच और पंच पद के उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र वापिस लेना का समय अपरान्ह 03:00 बजे तक का था. यह समय समाप्त होने के बाद सभी सरपंच और पंच पद के सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गये है । आइये जाने की गांव गन्धेली में सरपंच और पंच पद के लिए कितने प्रत्याशी इस बार चुनाव मैदान में है .

गन्धेली पंचायत में सरपंच पद के उम्मीदवार की सूची

ग्राम पंचायत गन्धेली में सरपंच पद के लिए कुल 7 नामांकन पत्र दाखिल किये गये.. सभी नामांकन पत्र सही पाए गये जिन्हें रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा सविकृत किया गया. नामांकन पत्र इस प्रकार से थे..
1.पंकज सिहाग/महेंद्र कुमार
2.भूप सिहाग /जगमाल सिंह
3.नसरीना बानो/बन्टी खां
4.महेंद्र कुमार /सर्जा राम
5.मुकेश कुमार/ कालु राम सिहाग
6.लीलावती/भूप सिहाग
7.बन्टी खां/रोशन खां

उपरोक्त सभी नामांकन पत्रों में से 5 नामांकन पत्र को नाम वापिस लेने के समय 3 बजे से पहले वापिस उठा लिए गया, जिसके बाद अब सरपंच पद के लिए मुख्य रूप से सिर्फ 2 प्रत्याक्षी चुनाव मैदान में उपस्थित है जिनको चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गये है .

गन्धेली सरपंच और पंच पद के लिए घोषित उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की गई.

सरपंच पद के उम्मीदवार जो चुनाव लड़ रहे है ..

सरपंची के लिए निम्नलिखित दो उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे है .

  • चौधरी भूप सिहाग /जगमाल सिंह वार्ड नंबर 3 से
  • नसरीना बानो/बन्टी खां वार्ड नंबर 7 से

सरपंच पद हेतु उम्मीदवारों को दिए गये चुनाव चिन्ह

सरपंच पद की प्रत्याक्षी नसरीन बानो को बैट का चुनाव चिन्ह मिला है और चौधरी भूप सिंह सिहाग को अलमारी का चुनाव चिन्ह दिया गया है.

गन्धेली सरपंच पद हेतु उम्मीदवारों को दिए गये चुनाव चिन्ह

Gandheli Sarpanch Election आगामी 22 जनवरी 2020 को प्रात 08 बजे से साय 05:00 बजे के मध्य पंचायत मुख्यालय गन्धेली पर निश्चित मतदान बुथो पर मतदान होगा .

पंच पद हेतु प्रत्याशी उम्मीदवारों की सूची

गांव गन्धेली में कुल 13 वार्ड है जिनके लिए कल सरपंच नामांकन के साथ पंच पद के लिए नामांकन कार्य सम्पन्न करवाया गया . 13 वार्डों में से 5 वार्डों में निर्विरोध पंच चुने गये जो इस प्रकार है .

वार्ड वाइज निर्विरोध पंच की लिस्ट
3 नंबर वार्ड से चन्द्रावली
4 नंबर से राजेन्द्र
9 नंबर वार्ड से बलवीर सिंह शेखू
11 नंबर से हरबंस सिंह
12 नंबर से कमला

गन्धेली चुनाव वार्ड पंच लिस्ट

पंच पद के लिए बाकी 8 वार्डों में कुल 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे है जिसकी लिस्ट आप ऊपर देख सकते है .

इसे भी पढ़े :गन्धेली ग्राम पंचायत में सरपंच चुनाव के लिए आज भरे गये नामांकन फॉर्म

Leave a Comment