गन्धेली ग्राम पंचायत में सरपंच चुनाव के लिए आज भरे गये नामांकन फॉर्म

रावतसर : पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज प्रदेश में नामांकन प्रकिया शुरू हुई , इसके लिए रिटर्निंग अधिकारियों की टीम कल शाम को ही सम्बन्धित ग्राम पंचायतों में पहुँच गई थी .

ग्राम पंचायत गन्धेली सरपंच चुनाव 2020: (Gandheli Gram Panchayat Sarpanch Chunav 2020) गन्धेली में सरपंची के चुनाव दुसरे चरण (22 जनवरी) में होने जा रहे है, जिसके लिए आज गांव के पंचायत भवन में रिटर्निंग अधिकारियों की टीम द्वारा नामांकन प्रकिया पूर्ण की गई .

द्वितीय चरण के अंतर्गत आज 13 जनवरी को सुबह 10:30 से शाम साढ़े चार बजे तक नामांकन पत्र प्रस्तुत किये गये । नामांकन पत्रों की समीक्षा कल सुबह 14 जनवरी को 10:30 बजे से की जाएगी। अगर कोई उम्मीदवार अपना नाम वापिस लेना चाहता है तो उसके लिए 14 जनवरी को अपरान्ह 03:00 बजे तक का समय दिया गया है इस बीच उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस उठा सकता है, नाम वापसी के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्हों का आवंटन व अभ्यर्थियों की सूची को फ़ाइनल रूप से प्रकाशन किया जाएगा।

गन्धेली सरपंच चुनाव 2020 के लिए रिटर्निंग अधिकारी नामांकन पत्र भरते हुए

जानकारी के लिए आपको बता दे की इस बार गन्धेली ग्राम पंचायत में मुख्य रूप से सरपंच पद के लिए 2 प्रत्याक्षी चुनाव मैदान में है, जिन्होंने आज बारिश के बीच ढोल-नगाड़ों के साथ अपने नामांकन पत्र दाखिल किये . इसके अलावा 13 वार्डों के लिए पंच पद के उमीदवारों ने भी अपने नामांकन पत्र भरे .

Leave a Comment