Gaziabad Satta King Result 10 June 21 : गाजियाबाद सट्टा किंग परिणाम रात 8:30 बजे जारी हुआ लकी नंबर

1
74
Gaziabad Satta King

Gaziabad Satta King का नतीजा हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। सट्टा मटका के एजेंट आम इंसान को अमीर बनने का लालच देकर फंसा लेते हैं, और फिर आम आदमी अपने पैसे गंवा देता है। इस खेल को कुछ माहिर लोग चलाते हैं, जो महीने में करोड़ों रुपये कमाते हैं।

Gaziabad Satta King का लकी नंबर रात के 8:30 बजे बता दिया गया है। गाजियाबाद सट्टा किंग के लकी नम्बर की जानकारी हमारी वेबसाइट से ले सकते हैं। सट्टा मटका के सारे खेल भारत में अवैध तरीके से चलाए जाते हैं।

जानिए 10 जून का Gaziabad Satta King Lucy number

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
गाजियाबाद सट्टा किंग (Gaziabad Satta King) 10 जून 21 रात 8:30 बजे 97

 

कौन बना गाजियाबाद सट्टा किंग ?

गाजियाबाद सट्टा किंग वह व्यक्ति है, जो गाजियाबाद का सट्टा मटका जीत जाता है। सट्टा मटका 90 के दशक में मुनाफे के आकाश को छू रहा था। उस वक्त भारत में इस बाजार का मासिक टर्नओवर 500 करोड़ के ऊपर था। इसमें भिखारी Rs1 का सट्टा लगाता था, और अमीर लोग करोड़ों का। हालांकि समझने की जरूरत यह है कि इस खेल में केवल कुछ माहिर लोग ही पैसा कमाते हैं, और बाकी लोग गंवाते हैं।

जैसा कि नाम से ही लगता है सट्टा और मटका में कुछ जुड़ाव है। एक मटके में कुछ पर्चियां डाली जाती हैं, कोई एक इंसान हाथ डालकर पर्चे को निकालता है, और उससे सट्टा जीतने वाले का फैसला होता है। हालांकि कभी यह फैसला कॉटन के दामों पर होता था, कभी ताश के पत्तों से, कभी क्रिकेट मैच के नतीजों से। वक्त के साथ यह खेल बहुत गोपनीय होता गया पर अब भी बहुत ही व्यापक स्तर पर खेला जाता है।

यह भी पढ़ें : Gaziabad Satta King Results आज रात 8:30 बजे हुआ घोषित, इस नंबर की किस्मत पलटी

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here