Home बिजनेस गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: गाजियाबाद से कौन बना Satta King, मुख्य समाचार

गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: गाजियाबाद से कौन बना Satta King, मुख्य समाचार

गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट
इमेज: गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: आपको सट्टा किंग गेम के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी है। तो आप गाजियाबाद सट्टा बाजार के बारे में अवश्य जानते होंगे। गाजियाबाद सट्टा किंग बाजार जो भारत का एक लोकप्रिय सट्टा बाजार है। यहां से हजारों की संख्या में लोग रोजाना Satta लगाते हैं। गाजियाबाद सट्टा मार्केट का परिणाम रोजाना निश्चित समय अवधि पर घोषित किया जाता है। आज का गाजियाबाद का परिणाम घोषित हो चुका है। आज गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट कुछ इस प्रकार से रहा है। इसकी जानकारी नीचे दी गई है।

गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: कौन बना गाजियाबाद का सट्टा किंग

भारत का लोकप्रिय सट्टा मार्केट गाजियाबाद जिसका परिणाम जारी हो चुका है। गाजियाबाद सट्टा मार्केट का आज का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से लोगों को उपलब्ध करवा दिया गया है। जिन लोगों ने आज गाजियाबाद सट्टा मार्केट में अपना पैसा लगाया है। उन लोगों को अब ओर अधिक इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि गाजियाबाद में रहने वाले लोगों का सट्टा परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से निर्धारित समय पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

आज का परिणाम की बात की जाए, तो गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट जो जारी हुआ है। उसमें 52 नंबर की घोषणा हुई है। जिन लोगों ने आज छुट्टी दो नंबर के साथ अपने पैसे लगाए हैं। उन लोगों को आज बेहतरीन मुनाफा मिल चुका है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

फरीदाबाद,दिल्ली दरबार और अन्य सट्टा मार्केट के परिणाम

Faridabad Satta Result:- 73

Delhi Satta King Result:- 94

Ganga Satta Bazzar Result:- 07

दिल्ली दरबार सट्टा मार्केट परिणाम:- 38

Old Delhi Today Satta Result:- 81

Rajdhani सट्टा किंग परिणाम :- 84

यह भी पढें:- Today Satta King Result Chart: All Satta Market Rate

Disclaimer

भारत में जो सट्टा गेम लोकप्रियता के साथ खेला जा रहा है। उस सट्टा गेम को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन फिर भी लोग सरकार की बात ना मानते हुए इस Game में रुचि दिखा रहे हैं। क्योंकि यह सट्टा किंग गेम लोगों को रातो रात लखपति बनने का एक सपना दिखाता है। परंतु जो लोग इस सपने के पीछे भागते हुए कानून को तोड़ रहे हैं। उनको बता दो कि यदि कोई व्यक्ति इस गेम को खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो ₹1000 जुर्माना और 1 साल की सजा के साथ भारतीय सरकार द्वारा उसे दंडित किया जाएगा। अतः हमारा आप सभी से निवेदन है, कि इस प्रकार के गेम के झमेले में ना आए और किसी अन्य व्यक्ति को भी सट्टा किंग जैसे game की सलाह ना दें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं कर रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here