Gaziyabad Satta King Result Today : 19-04- 2021 गाजियाबाद सट्टा किंग परिणाम

Gaziayabad Satta King Result: 5 May 2021 गाज़ियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट
इमेज: Gaziayabad Satta King Result: 5 May 2021 गाज़ियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

Gaziyabad Satta King Result Today : वर्तमान समय में ऑनलाइन पैसा कमाने के चक्कर में ज्यादातर लोग सट्टा जैसे गेम के झांसे में पड़ जाते हैं, सट्टा जैसे कि आप लोगों को रातों-रात अमीर बनाने के सपने दिखाते हैं, लेकिन सट्टा गेम में ऐसा होता नहीं है। इसके विपरीत अगर आप सट्टा गेम लगातार खेलते हैं, तो आपको इस गेम की आदत लग जाती है। साथ ही आप अपने मेहनत के पैसे भी इस गेम में बर्बाद करते हैं।

आज के किस आर्टिकल में गाजियाबाद सट्टा किंग का आज का परिणाम क्या जारी हुआ। उसके बारे में बताया जाएगा, इसलिए आज के इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Gaziyabad Satta King Result Today : आज का गाजियाबाद सट्टा किंग परिणाम हुआ जारी

गाजियाबाद की एक बहुत बड़ा सट्टा बाजार है, और गाजियाबाद से भी प्रतिदिन कई लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं, और इस सट्टा बाजार से सट्टा गेम खेलते हैं। गाजियाबाद सट्टा किंग का रिजल्ट प्रतिदिन रात्रि 8:00 बजे जारी किया जाता है।

हर दिन की तरह आज के दिन भी गाजियाबाद सट्टा किंग का रिजल्ट जारी हो चुका है। आज के दिन गाजियाबाद से 11 नंबर निकला है।

यह भी पढें:- Gali Satta King Result Today : 19-04-2021 आज का गली सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

आप सभी को एक बार फिर से जानकारी के लिए बता दें, कि सट्टा गेम खेलना भारत में कानूनी अपराध है। भारत सरकार द्वारा सभी सट्टा चेंबर सन 2008 से ही प्रतिबंध लगा दिया गया है। अगर उसके उपरांत कोई व्यक्ति भारत में सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ता है।

इसलिए हम आप सभी से यह निवेदन करते हैं, कि आप सट्टा जैसे क्या ना खेले और ना ही अपने किसी मित्र या परिवार जन को इस गेम को खेलने दे, सट्टा गया में आपके मेहनत के पैसे बर्बाद होते हैं, और साथ ही इस गेम की लत भी लग सकती हैं।

हमारी वेबसाइट पर दी गई संपूर्ण जानकारी इंटरनेट के माध्यम से उठाई गई है। हमारा कोई सट्टा गेम से संबंध नहीं है। और ना ही हम किसी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित करते है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here