बीजेपी नेता की आलोचना करते हुए हनुमा विहारी ने पीस लिए दाँत, जानिए पूरा मामला

0
हनुमा विहारी
हनुमा विहारी बनाम बीजेपी नेता

हनुमा विहारी : भारतीय टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद तीन घंटे तक संघर्ष किया और भारतीय टीम को मैच बचाने में मदद की। लेकिन एक भाजपा नेता ने विहारी की आलोचना की। लेकिन इस बार यह देखा गया कि इन आलोचनाओं को करने वाले भाजपा नेता के गले में दांत थे।

जानिए आखिर क्या हुआ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा नेता और गायक बाबुल सुप्रियो ने एक ट्वीट के जरिए विहारी की कड़ी आलोचना करने की कोशिश की। अपने ट्वीट में सुप्रियो ने कहा कि हनुमा ने इस बार 109 गेंदों पर सिर्फ सात रन बनाए। हनुमा ने इस बार न केवल भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत से बचाया बल्कि क्रिकेट के खेल को भी मार दिया। यह एक तरह का अपराध है। लेकिन सुप्रियो ने इस बार एक बड़ी गलती कर दी। उन्होंने हनुमा का अंतिम नाम बिहारी के बजाय बिहारी के रूप में लिखा और उसके बाद वह एक अच्छी ट्रोल बन गईं।

जानिए हनुमान ने क्या जवाब दिया
सुप्रियो द्वारा उनकी आलोचना करने के बाद हनुमान ने इस बार सिर्फ दो शब्दों में अपने दांत पीस लिए। हनुमा ने इस बार ट्वीट किया और उनके साथ हनुमा विहारी का नाम लिखा। आलोचक को अपना नाम भी नहीं पता है और इस बार हनुमान ने दिखाया कि वह सिर्फ दो शब्दों में क्रिकेट के बारे में बात कर रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सुप्रियो की काफी आलोचना भी हुई थी।

जानिए क्या लिखा सहवाग ने
भारत के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सुप्रियो की आलोचना करने का मौका नहीं छोड़ा। सहवाग ने इस बार ट्वीट किया कि आपका विहारी, सभी पर भारी। कुछ प्रशंसक सुप्रियो को ट्रोल करते और हनुमा का पक्ष लेते हुए भी दिखाई दिए। भारत के स्पिनर आर अश्विन ने इस बार एक शब्द में भी ट्वीट किया।

प्रशंसकों ने कहा है कि उन्होंने ट्विटर पर वैसा ही किया जैसा हनुमान ने मैदान पर किया था। इसलिए जो व्यक्ति अब क्रिकेटर नहीं है, वह भारतीय क्रिकेटरों की आलोचना करने की हिम्मत नहीं करेगा। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में चौथे मैच को लेकर भारतीय टीम काफी तेजी से तैयारी कर रही है टीम के खिलाडियों का भी चयन किया जा चुका है। चौथे टेस्ट मैच में चोट लगने के कारण कुछ खिलाडी टीम से बाहर हैं।

जिनकी जगह दूसरे खिलाडियों को मौका दिया गया है। अब देखना यह है कि ऐसी बुरी स्थिति में जब भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज खिलाडी जो कि चुटिल हो चुके हैं उनके बिना टीम कैसा प्रदर्शन करती है। क्या वह चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हरा पाती है कि नहीं। वहीं चौथे मैच को लेकर प्रशंसकों के मन में भी हलचल सी बनी हुई है टीम की जीत को लेकर्। मैच देखने के लिए पहले से ही बेहद उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढें:-चौथा टेस्ट शुरू होने से पहले भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, मुख्य गेंदबाज हुआ चुटिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here