हनुमानगढ़ कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट : 10 मरीज हुए नेगेटिव

हनुमानगढ़ : जिले की ताजा कोरोनावायरस रिपोर्ट के अनुसार अब हनुमानगढ़ में केवल एक कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज़ बचा है।

जिले में 11 कोरोना पॉजिटिव में से 10 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

जैसा कि हम सबको पता है पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोनावायरस से बुरी तरह ग्रसित हो चुका है और इस वायरस के संक्रमण से हमारा जिला कुछ हद तक पहले बचा हुआ था लेकिन पिछले 15 दिनों में इस वायरस ने हमारे जिले में भी दस्तक दी और लगभग 11 जनों को अपनी चपेट में ले लिया।

बीकानेर से आज पांच कोरोना सैंपल रिपोर्ट आई जिसमें लखुवाली के दो पॉजिटिव मरीजों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव मिली और अमर सिंह वाला की पॉजिटिव रही महिला की दूसरी सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जो कि एक अच्छा संकेत है हमारे जिले के लिए।

इसी तरह गुरुसर के जिन 2 लोगों की पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उनकी आज दूसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और अब हनुमानगढ़ में कुल 11 में से केवल एक मरीज ही पॉजिटिव बचा है जो कि जोगीवाला का रहने वाला है।

उपयुक्त जानकारी हमें जिले के पीएमओ डॉक्टर एम०पी० शर्मा द्वारा दी गई है।

हनुमानगढ़ कोरोना पॉजिटिव रहे लोगों की लिस्ट

जगह का नाम कोरोना पॉजिटिव मिलने वालो की संख्या
रूपनगर3
गुरुसर 3
अमरसिंहवाला 2
लखुवाली 2
जोगीवाला 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो रूपनगर जगह है वह हनुमानगढ़ टाउन के अंदर स्थित है और गुरु सर भी हनुमानगढ़ का नजदीकी क्षेत्र है।

अमर सिंह वाला पीलीबंगा के नजदीक पड़ता है और लखुवाली रावतसर तहसील के नजदीक पड़ता है और वही जोगीवाला भादरा के नजदीक पड़ता है।

हमारे राज्य के कोरोना महामारी से संबंधित ताजा आंकड़े यहां से देखें :- https://www.covid19india.org/state/RJ

11 लोगों में से 10 की नेगेटिव रिपोर्ट आना जिले के लिए एक अच्छी खबर है लेकिन फिर भी हमारी आपसे यही गुजारिश है कि बिना वजह आप घर से ना निकले और अपना ध्यान रखें #stayhome #staysafe .

Leave a Comment