Homeटेक ज्ञानमार्केट में जल्द लॉन्च होगा Honor 200 Lite Smartphone, 50MP सेल्फी कैमरा,...

मार्केट में जल्द लॉन्च होगा Honor 200 Lite Smartphone, 50MP सेल्फी कैमरा, 256GB स्टोरेज जैसे फीचर्स

Honor 200 Lite Smartphone : अगर आप वीडियो ग्राफी का शौक रखते हैं तो आप सभी यूजर्स के लिए हॉनर कंपनी की तरफ से शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है। हॉनर कंपनी ने Honor 200 Lite Smartphone की इंडिया में लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह एक बहुत ही पावरफुल कैमरा सेटअप स्मार्टफोन है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Honor 200 Lite Smartphone दूसरे देश ( UNITED STATE ) के मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है अब कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को यूनिक डिजाइन दमदार बैटरी बैकअप अच्छी स्टोरेज के साथ-सा द शानदार प्रोसेसर मिलेगा। अगर आप खास तौर पर वीडियो ग्राफी का शौक रखते हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बेहतरीन साबित होगा।

Honor 200 Lite Smartphone Launch Date

हॉनर कंपनी ने Honor 200 Lite Smartphone की लॉन्चिंग डेट ऑफिशल वेबसाइट पर कंफर्म करती है। इस स्मार्टफोन को 29 सितंबर दोपहर 12:00 बजे इंडिया मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अमेजॉन से खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप ऑफलाइन रिटेल स्टोर से भी इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Honor 200 Lite Smartphone Price

Honor 200 Lite Smartphone को मार्केट में अभी केवल एक वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट में आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी। मार्केट में यह स्मार्टफोन स्टैयरी ब्लू, सियान लेक और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध रहेगा। इस स्मार्टफोन की प्राइस की बात की जाए तो अभी इंडिया की प्राइस के बारे में कोई प्राइस कंफर्म नहीं है। यूके में इस स्मार्टफोन की प्राइस 189 पाउंड है। जो इंडिया में लगभग ₹20804 होते हैं।

Also Read : iPhone 16 सीरीज की प्रीबुकिंग शुरू, ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर

Honor 200 Lite Smartphone Feature

Honor 200 Lite Smartphone में 6.7इंच की FHD+, Amload डिसप्ले स्क्रीन दी गई है। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मेडिटेक प्रोसेसर मिलता है। आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस को लेकर किसी भी तरह की कोई भी समस्या नहीं होगी। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए आपको पहले से ही 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी।

Honor 200 Lite Smartphone Camera Setup

इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन वीडियोग्राफी करने के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें से आपको 108 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और साथ में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 2 मेगा पिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है। इतना ही नहीं जिन लोगों को सेल्फी लेने का शौक है उन यूजर्स के लिए 50 मेजर पिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Honor 200 Lite Smartphone Battery Backup

आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में अच्छी बैटरी बैकअप के लिए 4500MAH की बैटरी दी गई है इसके साथ आपको 35 वाट का फास्ट चार्जर मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को एक सिंगल चार्ज में बहुत ही आराम से 24 घंटे स्टैंड बाय मोड पर चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको यूएसबी टाइप सी चार्जर के साथ-साथ ओटीजी सपोर्ट मिलता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments