Home ताजा समाचार तकनीक How to Get Ahrefs tool In Cheap Price 80₹

How to Get Ahrefs tool In Cheap Price 80₹

How to Get Ahrefs tool In Cheap Price | अब Ahrefs Tool ख़रीदे मात्र 80 रुपए में.

0
12
How to Get Ahrefs tool In Cheap Price
Image: How to Get Ahrefs tool In Cheap Price

How to Get Ahrefs tool In Cheap Price: आज के समय में ऑनलाइन ब्लॉगिंग करना काफी लोगों को पसंद है और कई लोग ब्लॉगिंग के माध्यम से अच्छा पैसा भी कमा रहे हैं. लेकिन लोगों को ब्लॉगिंग करने में कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. उन समस्याओं का हल आपको इस आर्टिकल में मिलेगा जैसे की Seo Tool, FREE Ahrefs तथा Best Keyword Research Tools की सम्पूर्ण जानकारी मिलेगी.

मुख्य रूप से ब्लॉगिंग के दौरान होने वाली कीवर्ड रिसर्च की समस्या से हर कोई व्यक्ति गुजरता है. लेकिन कीवर्ड रिसर्च करने के लिए कई प्रकार के ऑनलाइन टूल मौजूद हैं. iइसमें आपको Ahrefs Webmaster Tools की जानकारी दी गई है.

जिनकी मदद से आप प्रॉपर तरीके से कीवर्ड रिसर्च करके अपनी वेबसाइट के ट्रैफिक को इनक्रीस कर सकते हैं और वेबसाइट पर अच्छा-खासा ट्राफिक लाकर अच्छा पैसा भी कमा सकते हैं. कीवर्ड रिसर्च करने के लिए लोकप्रिय टूल Ahrefs जिसका प्रयोग आज के समय में लाखों लोग पहले से ही कर रहे हैं लेकिन कई लोगों को इस टूल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. आज के आर्टिकल में हम आपको How To Find Best Ahrefs Tool In Hindi के बारे में डिटेल में जानकारी देने का प्रयास करेंगे.

Ahrefs Tool क्या है?

जब कोई भी व्यक्ति ब्लॉकिंग करता है तो किसी भी एक की वर्ड को टारगेट करते हुए आर्टिकल लिखता है और उसके वर्ड के माध्यम से ही गूगल में आप की रैंकिंग निर्धारित होती है और उसकी वर्ड के आधार पर ही वेबसाइट पर आपके द्वारा लिखे गए आर्टिकल के रैंक होने की वजह से ट्रैफिक भी आता है.

Ahrefs Tool जो आज के समय सबसे ज्यादा प्रयोग होने वाला कीवर्ड रिसर्च टूल है. इस टूल के माध्यम से किसी भी वेबसाइट के बारे में अथॉरिटी, ट्रैफिक और बैंक लिंक के बारे में जानकारी लेने के साथ साथ किसी भी कीमत पर कितना ट्रैफिक है. लोकल लेवल पर कौन से देश से इसकी वर्ल्ड को कितने लोगों द्वारा सेट किया जाता है. इसके बारे में डिटेल में जानकारी स्कूल के माध्यम से प्रदान कराई जाती है.

जब आप किसी भी कीमत पर रिसर्च करते हैं तो इस स्कूल के माध्यम से रिलेटेड की ओर की भी एक सूची आपको उपलब्ध करवाई जाती है जो हर ब्लॉगर के लिए काफी फायदेमंद होती है ब्लॉगर रिलेटेड कीवर्ड को ध्यान में रखते हुए अच्छे से आर्टिकल तैयार करके उसे रैक करवा सकता है.

Ahrefs टुल की लोकप्रियता काफी अधिक है. आज के समय में लगभग 53% लोग एक फूल का उपयोग करते हैं बाकी बचे हुए 47% लोग मौज और Semrush का प्रयोग करते हैं.

Also Read: Sanjay Dutt Wife Maanayata Hot Pics Viral

Ahrefs Webmaster Tools क्या है?

Ahrefs वेबमास्टर टूल की मदद से किसी भी ब्लॉग के बारे में सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं Site Audit करके Performance, Coverage, Impression,Clicks इसके बारे में आसानी से जानकारी प्राप्त की जा सकती है यह एक प्रकार का टूल है जिसकी मदद से वेबसाइट के बारे में जानकारी प्राप्त करने के साथ-साथ किसी भी कीबोर्ड के बारे में भी सर्च परफारमेंस को चेक किया जा सकता है. इस टुल की मदद से किसी भी कीवर्ड को गूगल के लेवल पर या यूट्यूब पर सर्च होने वाले की वर्ल्ड की डिटेल के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है इसके अलावा अन्य सर्च इंजन की जानकारी भी इस टूल की मदद से प्राप्त की जाती है.

Ahrefs टुल के फीचर

Ahrefs टुल की मदद से कई प्रकार के मुख्य फायदे ब्लॉगर को होते हैं ब्लॉगर जो आर्टिकल लिखता है तो उससे पहले कीवर्ड रिसर्च जैसे महत्वपूर्ण कार्य करता है इसके अलावा ब्लॉगर अपने कॉन्पिटिशन को एनालाइज करने के लिए भी इस प्रकार का टूल का प्रयोग करता है. Ahrefs टूल की मदद से कौन कौन से फायदे होते हैं और इस टुल के कौन-कौन से फीचर से इसकी जानकारी नीचे दी गई है.

  • एचआरएफ टूल की मदद से किसी भी वेबसाइट के बारे में पता लगाया जा सकता है.
  • Ahrefs टुल की मदद से डोमिन की अथॉरिटी और डोमिन रेटिंग के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है.
  • Ahrefs वेबमास्टर टूल की मदद से किसी भी की वर्ल्ड पर कौन सी कंट्री से कितना ट्रैफिक है. इसके बारे में
  • जानकारी मिलती है.
  • इस टूल की मदद से एक युवक को सर्च करने पर उसके रिलेटेड कीवर्ड की लिस्ट और उनकी सर्च वॉल्यूम के बारे में भी जानकारी प्राप्त होती है.
  • Ahrefs टुल जो सर्च कंसोल के माध्यम से हासिल होने वाले डाटा को लोगों तक पहुंचाता है.
  • यह टूल सभी लोगों सभी सर्च इंजन पर लोगों के द्वारा सर्च किए जाने वाले कीबोर्ड की जानकारी प्रदान करवाता हैं.
  • यह टूल किसी भी वेबसाइट को एनालाइज करके उस वेबसाइट पर बैकलिंग और लिंकग कनेक्शन के बारे में भी जानकारी प्रदान कराता है.

How to Get Ahrefs tool In Cheap Price

Ahrefs टूल का प्रयोग आप फ्री में भी कर सकते हैं. लेकिन फ्री में सीमित सुविधा आपको मिलती है. इसके साथ ही साथ दिन का आपको फ्री ट्रायल मिलता है. इस टूल का लंबे समय तक प्रयोग करने के लिए और अधिक सुविधाएं पाने के लिए इसका प्रीमियम वर्जन आप को खरीदना होता है. Ahrefs टूल कंपनी में वर्जन कहां से खरीदें इसके हम आपको नीचे कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करवा रहे हैं.

1.Rkseoservices Ahrefs

Ahrefs tool को अलग-अलग प्लेटफार्म के माध्यम से बेचा जा रहा है. इस टूल की डिमांड बहुत अधिक है. इसलिए इस टूल को बेचने के लिए कई सारे प्लेटफार्म बने हुए हैं, जो अपने ऐसे लिए और भी चले प्रोग्राम की मदद से Ahrefs tool को सेंल कर रहे हैं. Rkseoservices एक मदद से आप इस टूल को खरीद सकते हैं.

यहां पर आपको ₹400 से ₹500 प्रति महीने के हिसाब से यह टूल मिल ही जायेगा. इस प्लेटफार्म के माध्यम से यदि आप Ahrefs टुल को खरीदते हैं तो आपको यहां पर प्रतिदिन 50 कीवर्ड सर्च करने का मौका मिलता है.

                                                      Buy Ahref

2. Toolszen Ahrefs

Ahrefs का Access 1 महीने के लिए खरीदने के लिए आपको यहां पर फुल एक्सेस मिलता है. इस Ahrefs Tool की मदद से आप रोजाना 70 कीवर्ड सर्च कर सकते हैं.

यह टुल जो कुछ समय पहले मात्र ₹80 प्रति महीने के हिसाब से मिल रहा था. लेकिन वर्तमान में Ahrefs Tool की डिमांड अत्यधिक बढ़ने की वजह से उनकी कीमत और सेलिंग कीमत में काफी बढ़ोतरी हो चुकी है. वर्तमान में इस प्लेटफार्म की मदद से यह Ahrefs ₹599 में मिलता है.

Buy Ahrefs Only ₹80

3. SeoToolAdda

Ahrefs का 1 महीने का रीसेलिग प्लान इस प्लेटफार्म की मदद से खरीदते हैं, तो यहां आपको रोजाना 40 कीवर्ड सर्च करने का मौका मिलता है. पहले यहां पर ₹199 प्रति महीना के हिसाब से Ahrefs टुल का फुल Access दिया जाता है लेकिन वर्तमान में Ahrefs Tool की कीमत 1099 रुपए प्रति महीना है.

Buy Ahref 199₹

Ahrefs Paid Version Pricing

Ahrefs टूल की मदद से कई प्रकार के फायदे होते हैं और इसीलिए इस टूल को अत्यधिक संख्या में लोग खरीदते हैं. इस टुल को यदि आप ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से खरीदते हैं तो 99$ से लेकर $999 प्रति महीना के हिसाब से आप को चार्ज देना पड़ता है.

Ahrefs टुल में कुल 4 प्लान मौजूद है और सभी की अलग-अलग कीमत है, जो कुछ इस प्रकार से है.

Official Ahrefs Tool Pricing-

  1. Ahrefs Lite Plan : 99$/Month
  2. Ahrefs Standard Plan : 199$/Month
  3. Ahrefs Advance Plan : 399$/Month
  4. Ahrefs Enterprise Plan : 999$/Month
Official Ahrefs Tool Pricing
Official Ahrefs Tool Pricing

निष्कर्ष

ब्लॉगर के लिए मुख्य रूप से कीवर्ड रिसर्च करना बहुत ही ज्यादा जरूरी है कीवर्ड रिसर्च के माध्यम से ब्लॉगर अपने ब्लॉग को अच्छे लेवल तक पहुंचा सकता है. अच्छे से कीवर्ड रिसर्च करने के लिए कई प्रकार के अलग-अलग टूल का प्रयोग हर व्यक्ति करता है. जिसमें सबसे लोकप्रिय Ahrefs टूल है.

आज के आर्टिकल में हमने आपको How to Get Ahrefs tool In Cheap Price, Ahrefs Webmaster Tools क्या है इसके बारे में डिटेल में जानकारी दी है. हमें उम्मीद है, कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी. यदि किसी व्यक्ति को हमारे इस आर्टिकल से जुड़ा हुआ कोई भी सवाल हो या Seo Tool, FREE Ahrefs से सम्बंधित को प्रशन हो, तो वह हमें कमेंट के माध्यम से बता सकता है. हम आपके सवाल का जवाब जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here