हैदराबाद सट्टा किंग रिजल्ट: आज हैदराबाद से कौन सी सिंगल जोड़ी बनी विजेता, जानिए

हैदराबाद सट्टा किंग रिजल्ट: सट्टा गेम का प्रयोग उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक किया जा रहा है। दक्षिण भारत की एक लोकप्रिय सिटी हैदराबाद जिसमें सट्टा गेम का प्रयोग किया जाता है।

हैदराबाद से सट्टा लगाने वाले लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज का हैदराबाद सट्टा किंग रिजल्ट कुछ इस प्रकार से रहा है।

हैदराबाद सट्टा किंग रिजल्ट आज हैदराबाद से कौन सी सिंगल जोड़ी बनी विजेता

हैदराबाद शहर जो पहले आंध्र प्रदेश में था। लेकिन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की विभाजन के पश्चात यह शहर तेलंगाना राज्य में चला गया है। तेलंगाना राज्य के इस लोकप्रिय शहर में आज भी सट्टा गेम बहुत अधिक खेला जाता है। दक्षिण भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार हैदराबाद को माना जाता है।

Also Read; सट्टा किंग रिजल्ट: दिसावर, गली और दिल्ली के परिणाम यहां जाने

हैदराबाद से आज जिन लोगों ने सट्टा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। हैदराबाद सट्टा बाजार में आज के परिणाम के रूप में 67 नंबर की घोषणा हुई है।

जब इस नंबर की घोषणा हैदराबाद से सट्टा परिणाम के रूप में की गई,तो लोगों के होश उड़ गए थे। क्योंकि आज हैदराबाद से ऐसी जोड़ी चयनित हुई है। जिस जोड़ी के बारे में किसी भी व्यक्ति ने अंदेशा नहीं लगाया था।

हैदराबाद शहर के कल के परिणाम की बात की जाए, तो कल के परिणाम के रूप में हैदराबाद से 46 नंबर की घोषणा की गई है।

Whatsapp Group 

Disclaimer

भारत में रहकर कोई भी व्यक्ति सट्टा गेम नहीं खेल सकता क्योंकि भारत सरकार द्वारा सट्टा गेम को 2008 में प्रतिबंधित किया जा चुका है। लेकिन उसके बावजूद भी यदि कोई व्यक्ति इस गेम को खेल रहा है। तो अभी से इस गेम का प्रयोग करना छोड़ दें। क्योंकि यदि आप इस गेम का प्रयोग करते हुए कानून के हाथ लग गए, तो आप को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना देना पड़ेगा। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

Leave a Comment