Homeक्रिकेट न्यूज़IND W Vs PAK W : Women T20 वर्ल्ड कप में टीम...

IND W Vs PAK W : Women T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान टीम से, टीम इंडिया को हर हाल में जितना होगा मैच

IND W Vs PAK W T-20 Match : – वूमेन T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की शुरुआत कोई खास नहीं रही। T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। जिसकी वजह से आप टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ आज होने वाले मैच में हर हाल में मैच जीतना जरूरी है।

टीम इंडिया ग्रुप ए ग्रुप में है, जिनमे ऑस्ट्रेलिया श्रीलंका न्यूजीलैंड पाकिस्तान जैसी टीम मौजूद है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए पहले मैच में हारना भारी पड़ सकता है। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच में टीम इंडिया को मिले 160 रन के लक्ष्य को नहीं पा सकी, बल्कि टीम इंडिया केवल 102 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

वूमेन टीम इंडिया और वुमेन पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज

वूमेन टीम इंडिया और वूमेन पाकिस्तान के बीच टीम इंडिया अपना दूसरा मैच आज 6 अक्टूबर को खेलेगी। टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मुकाबला बहुत ही हाई प्रेशर होने वाला है। क्योंकि इस मैच के लिए वूमेन टीम इंडिया पर बहुत अधिक दबाव है। इसी दबाव का फायदा पाकिस्तान टीम उठाना चाहेगी।

वूमेन टीम इंडिया और वूमेन पाकिस्तान टीम के बीच यह मुकाबला आज दोपहर 3:30 पर दुबई क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। टीम इंडिया को इसी मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। अगर टीम इंडिया यह मैच हार जाती है तो उसके लिए T20 वर्ल्ड कप के आगे सफर के लिए अधिक मुसीबत उठानी पड़ सकती है।

Also Read : इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज कब कहां और कैसे देखें

दुबई क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट

दुबई क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट की बात की जाए तो यहां के बीच इंडिया की पिच की जैसी ही होती है। दुबई की पिच पर पहले बल्लेबाजी करना आसान होता है। क्योंकि दुबई क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता जाता है यह पिच स्लो होती जाती है। दुबई क्रिकेट स्टेडियम पिच पर कोई भी टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

वूमेन टीम इंडिया और वूमेन पाकिस्तान टीम आमने-सामने

वूमेन टीम इंडिया और वूमेन पाकिस्तान टीम के बीच अभी तक कुल 15 T20 मैच हुए हैं। टीम इंडिया ने अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ 12 मैच जीते हैं और तीन मैच पाकिस्तान महिला टीम ने जीते हैं। इसके अलावा T20 वर्ल्ड कप में अभी तक यह दोनों टीम में सात बार सामने आई है जिसमें से पांच बार टीम इंडिया ने मैच जीती है तो वही दो बार पाकिस्तान टीम ने मैच जीता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments