WTC का फाइनल खेलने मुंबई से साउथैंपटन पहुंची टीम इंडिया

0
42
WTC Final
TOPSHOT - An Indian fan waves national flag on the third day of the second cricket Test match between Australia and India at the MCG in Melbourne on December 28, 2020. (Photo by WILLIAM WEST / AFP) / --IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE-- (Photo by WILLIAM WEST/AFP via Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम WTC final खेलने के लिए साउथैम्पटन पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने टीम की यात्रा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। सभी खिलाड़ियों को स्टेडियम स्थित होटल में तीन दिन के लिए क्वारंटाइन होना है। 

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली के नेतृत्व में 18 जून 2021 से WTC का फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी। वहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड के साथ 1 टेस्ट, 3 एकदिवसीय और 3 टी20 मैच खेलने उतरेगी। ऐसे में दोनों ही टीमें मुंबई से चार्टर्ड प्लेन द्वारा इंग्लैंड के साउथैम्पटन पहुंच चुकी हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर दोनों टीमों के मुंबई से लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट, फिर बस से साउथैम्पटन पहुंचने की यात्रा का वीडियो शेयर किया है। साउथैम्पटन के एजीयोस बॉल स्टेडियम में ही स्थित होटल में दोनों पुरुष और महिला टीम तीन दिन तक क्वारंटाइन रहेंगी। 

इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट से प्रसन्न और विजयी मुद्रा में चेक इन करते दिखाई पड़ते हैं। इसके बाद वीडियो में के एल राहुल, जसप्रीत बुमराह और शुभमन गिल नाश्ता करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान नाश्ता कर रहे अक्षर पटेल अपना शेड्यूल बताते हुए कहते हैं कि पहले आनंद लेते हुए दो फिल्में देखी, फिर नींद पूरी की और उसके बाद अब नाश्ता कर रहा हूं। उनसे आगे का प्लान पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तो आगे का कोई प्लान नहीं है। बस इतना पता है कि साउथैम्पटन पहुंच कर क्वारंटाइन होना है, जिसके बाद WTC Final की तैयारियों पर ध्यान लगाना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्वारंटाइन के दौरान खिलाड़ियों को तीन दिन तक एक दूसरे से मिलने की इजाजत नहीं है। 

वीडियो में चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद सिराज भी अपनी यात्रा के बारे में बात करते हैं। इस दौरे पर क्रिकेटरों को अपनी फैमिली को भी साथ रखने की इजाजत दी गई है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेलने के बाद इंग्लैंड से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की इंग्लैंड से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

यह भी पढ़ें: WTC फाइनल जीतना विश्व कप जीतने के बराबर: उमेश यादव


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here