Homeक्रिकेट न्यूज़India Vs Bangladesh T20 Series : इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज कब...

India Vs Bangladesh T20 Series : इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज कब कहां और कैसे देखें

India Vs Bangladesh T20 Series : इंडिया और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज 6 अक्टूबर से शुरू होगी। टीम इंडिया ने पहले ही टेस्ट सीरीज को 2.0 से जीत ली है। अब टीम इंडिया टी-20 सीरीज के लिए कमर का सुखी है और नए प्लेयर्स के साथ टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी।

टीम इंडिया टी-20 सीरीज के लिए नए मिशन के साथ उतरेगी, टीम इंडिया टी-20 सीरीज में नए कप्तान नए खिलाड़ी और नए कोच के साथ उतर रही है। ऐसे में सभी की निगाहें बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस T20 सीरीज में है। इंडिया और बांग्लादेश टी-20 सीरीज के मैच आप कहां देख सकते हैं, इसके बारे में जानते हैं।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जाएगी। टी-20 सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा। इस T20 सीरीज में सबकी निगाहें टी-20 के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव पर रहेगी। क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ पूरी टीम नहीं है ऐसे में सूर्यकुमार यादव के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

Also Read : इंडिया-ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर टॉफी पर तीन बड़ी अपडेट, जानिए कब कहां होगा मैच

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज मैच शेड्यूल

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच तीन T20 मैच खेले जाएंगे जो की अलग-अलग मैदान पर होने हैं। सभी मैच शाम को खेले जाएंगे, टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेलेगी, दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा, तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। सभी मैच भारतीय समयअनुसार 7:00 बजे शुरू होंगे।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टी-20 सीरीज कब कहां और कैसे देखें

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश t20 सीरीज का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 पर किया जाएगा। इसके अलावा आप इस सीरीज का लाइव टेलीकास्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले सकते हैं। आप इंडिया वर्सेस बांग्लादेश t20 सीरीज का सीधा प्रसारण जिओ सिनेमा एप्लीकेशन पर देख सकते हैं। जिओ सिनेमा पर इस मैच का लाइव टेलीकास्ट होगा और इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments