भारत VS इंग्लैंड भारत में जीता एक बार फिर T20 मैच

भारत VS इंग्लैंड भारत में जीता एक बार फिर T20 मैच
इमेज: भारत VS इंग्लैंड भारत में जीता एक बार फिर T20 मैच

भारत VS इंग्लैंड: भारत और इंग्लैंड का मैच आज लगभग 7:00 बजे शुरू हुआ था, और भारत और इंग्लैंड के मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी। भारतीय टीम ने इस मैच में बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया था, और भारतीय टीम ने इस मैच में इंग्लैंड को 186 रनों का लक्ष्य दिया था।

भारत VS इंग्लैंड भारत में जीता एक बार फिर T20 मैच

भारतीय टीम की परफॉर्मेंस

आरकेटी ने सर्वप्रथम रोहित शर्मा और केएल राहुल ने इस्लाम को खेलना शुरू किया था। लेकिन रोहित शर्मा ने लगभग 2 छक्के लगाके आउट हो गए थे। उसके बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव खेल रहे थे। थोड़ी देर बाद केएल राहुल काफी विकेट गिर गया लेकिन बाद में सूर्यकुमार यादव ने बहुत अच्छे से इस गेम को मेंटेन किया, और इस गेम का लक्ष्य 186 रनों तक लेकर गए।

इंग्लैंड टीम का परफॉर्मेंस

इंग्लैंड टीम की शुरुआत काफी खराब रही थी। शुरूआत के 12 ओवर में केवल 85 रनों के साथ 3 विकेट गिर गए थे। लेकिन उसके बाद इंग्लैंड की टीम में जावरा 800 ने इस मैच को पूरी तरह से बदल दिया। लेकिन इंग्लैंड की पूरी कोशिश के बाद भी इंग्लैंड भारत के आगे जीत पाया।

यह भी पढें:- Today Gold Rate : 19 March 2021 जानिए

भारत की जीत

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने 146 रनों का बहुत बड़ा लक्ष्य तय कर एक बार फिर भारत को गर्व के साथ ऊंचा उठाया है, और भारत और इंग्लैंड के इस T20 मैच में इंग्लैंड को 9 रनों से भारी हार का सामना करना पड़ा है।

वैसे तो इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भी इस गेम को बड़े जी जान के साथ खेला था। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों की बल्लेबाजी और गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड टीम जीत नहीं पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here