फिर से भारत-पाक आमने-सामने. बॉर्डर पर नहीं स्टेडियम में, जानिए पूरी खबर.

फिर से भारत-पाक आमने-सामने. बॉर्डर पर नहीं स्टेडियम में, जानिए पूरी खबर.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है। आप सभी का हमारी न्यूज़ वेबसाइट indnewstv.com में ऐसी ही नई और लेटेस्ट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहे।

आज रात को भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा। और यह मैच रात 9:30 बजे शुरू होगा। यह मैच एशियाई कप अंडर 19 के तहत खेला जाएगा। हालांकि टूर्नामेंट में दोनों टीमें अपना अपना सफर शुरू कर चुकी है। भारत ने जहां कुवैत को 7 विकेट से हराकर अपने सफर की शुरुआत की है। वहीं पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में अफगानिस्तान को हाथों हार का सामना करना पड़ा है। इससे जहां भारत का हौसला बुलंद है। वहां पाकिस्तान अपने आप पर ही झुंझ रहा है।

भारत और पाकिस्तान के बीच देश की सीमा को लेकर भी कुछ तनाव चल रहे हैं। लेकिन अगर आप सोचा कि अब भारत और पाकिस्तान दोनों आमने-सामने क्रिकेट मैच खेलेंगे। तो यह आपके लिए क्या पूरी दुनिया के लिए रोमांचक बन जाता है। तो आपको बता दें कि एक बार फिर भारत-पाक के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है। श्रीलंका में अंडर-19 एशिया कप शुरू हो गया है इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा यह बात अलग है कि इस कप में सीनियर टीम के बीच नहीं बल्कि जूनियर टीमों के बीच खेला जाएगा लेकिन आपको बता दें कि चाहे सीनियर हो या जूनियर मैच तो बड़ा रोमांटिक होने वाला है और दोनों टीमें जीतने की पूरी कोशिश करने वाली है

टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच पांच सितंबर यानी गुरुवार को खेला गया, जिसमें भारत ने कुवैत को सात विकेट से मात दी. भारत पाकिस्‍तान का मैच नौ बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा. टूर्नामेंट में आठ टीमें खेल रही हैं। और इन्‍हें चार चार कर दो ग्रुपों में रखा गया है। भारत और पाकिस्‍तान एक ही ग्रुप में हैं। भारतीय टीम अब तक छह बार यह प्रतियोगिता जीत चुकी है। टीम की कोशिश होगी कि एक बार फिर इस कप पर कब्‍जा किया जाए. मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान धु्व जुरेल करेंगे. उन पर पाकिस्‍तान के खिलाफ जीतने की ही नहीं, बल्‍कि यह टूर्नामेंट जिताने की भी जिम्‍मेदारी होगी.
टूर्नामेंट में टॉप पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी. एशिया कप का सेमीफाइनल का सेमीफाइनल मुकाबला 12 सितंबर को खेला जाएगा, वहीं सेमीफाइनल जीतने वाली दो टीमों के बीच कप के लिए 14 सितंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा।

तो दोस्तों ऐसी ही नई लेटेस्ट खबर सबसे पहले अपने व्हाट्सएप पर पाने के लिए साइड में दिए गए व्हाट्सएप के आइकन पर क्लिक करें। और हमें जॉइन कर ले।

Leave a Comment