Home क्रिकेट न्यूज़ IPL Mega Auction से पहले सनराइजर्स हैदराबाद किसको-किसको करेगी रीटेन, आ गई...

IPL Mega Auction से पहले सनराइजर्स हैदराबाद किसको-किसको करेगी रीटेन, आ गई 4 नामो की लिस्ट!

0
21
IPL Mega Auction
IPL Mega Auction

IPL Mega Auction – जैसे-जैसे आईपीएल मेगा एक्शन नजदीक आता जा रहा है सभी आईपीएल टीम खिलाड़ियों को रिटर्न करने में लग गई है। आईपीएल फ्रेंचाइजी को टीम में केवल चार खिलाड़ी रिटेन करने को मिलता है। सनराइजर्स हैदराबाद किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है इसके बारे में बड़ी अपडेट सामने आई है।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। मौजूदा समय में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पास कई सारे मैच विनर खिलाड़ी मौजूद है जो अकेले दम मैच जीत सकते हैं। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सामने बड़ी दुविधा है कि वह किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगा। लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद टीम की नहीं बल्कि महान चर्चित कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा की तरफ से बड़ी अपडेट दी गई है और उनकी तरफ से कहा गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद इन चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकता है।

हैदराबाद किन 4 खिलाड़ियों को रिटेन करेगा

हैदराबाद टीम के पास पूरी प्लेइंग 11 ही जबरदस्त खिलाड़ियों से भरी पड़ी हुई है। इसके अलावा बेंच पर बहुत सारे ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो टीम में खेलने की अपनी दावेदारी करते हैं। लेकिन प्रेजेंट टाइम में टीम के प्रदर्शन की वजह से बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में अब देखना पड़ा दिलचस्प हो गया है कि हैदराबाद किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी।

कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा की तरफ से बड़ी अपडेट दी गई है कि हैदराबाद किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद ट्रेविस हेड पैट कमिंस, हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा को रिटेन कर सकती है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर विदेशी खिलाड़ियों में रिटेन की प्रक्रिया में चेंज आता है तो जाहिर सी बात है कि हैदराबाद इन्हीं खिलाड़ियों को रिटर्न करना चाहेगी।

पैट कमिंस की कप्तानी में चमकी हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में डेविड वार्नर के कप्तानी में आईपीएल विजेता बनी थी। इसके बाद आईपीएल में हैदराबाद का ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। लेकिन इस बार आईपीएल के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने लगभग लगभग खिताब अपने नाम कर लिया था। लेकिन सेमीफाइनल में हैदराबाद का सपना कोलकाता ने तोड़ दिया।

पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने ऐसी तबाही मचाई की विपक्षी गेंदबाजों को समझ में नहीं आ रहा था कि बल्लेबाजों को छक्के चौकों के लिए कैसे रोका जाए। सनराइजर्स हैदराबाद के पास ओपनर से लेकर मिडिल ऑर्डर तक एक से बढ़कर एक हीटर बल्लेबाज मौजूद हैं। इस बार देखना और भी दिलचस्प होता है कि नई आईपीएल रिटेंशन होने के बाद कौन खिलाड़ी किस टीम से खेलता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here