Homeटेक ज्ञानiQOO 13 Smartphone जल्द होगा लॉन्च, मिलेगे दमदार बैटरी बैकअप, प्रोसेसर और...

iQOO 13 Smartphone जल्द होगा लॉन्च, मिलेगे दमदार बैटरी बैकअप, प्रोसेसर और कैमरा सेटअप

iQOO 13 Smartphone : मोबाइल सेक्टर में एक बार फिर से इंडिया मार्केट में iQOO कंपनी एक और दमदार प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। iQOO ने iQOO 13 Smartphone लॉन्च करने की डेट कंफर्म कर दी है। iQOO 13 Smartphone एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जिसमें आपको कई सारे दमदार और बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

iQOO 13 Smartphone में यूजर्स को 6100MAH की पावरफुल बैटरी के साथ-साथ स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के उन फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ दमदार कैमरा सेट यूपी और अन्य फीचर्स मिलते हैं। iQOO 13 Smartphone के फीचर्स स्पेसिफिकेशंस और प्राइस के बारे में जानते हैं।

iQOO 13 Smartphone : लॉन्चिंग डेट और प्राइस

कंपनी iQOO 13 Smartphone को इंडिया मार्केट में 5 दिसंबर 2024 में लॉन्च करने का अलाउंस किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है। अभी कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की प्राइस का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन का प्राइस ₹50000 से ऊपर रहेगा।

Also Read : जल्दी लॉन्च होगा Vivo V50 Smartphone, मिलेगे 50MP सेल्फी कैमरा, दमदार बैटरी, प्रोसेसर

iQOO 13 Smartphone : डिजाइन और डिस्प्ले

अभी हाल ही में कंपनी ने iQOO 13 Smartphone के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। iQOO 13 Smartphone को बहुत ही यूनिक डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की बॉडी सेफ की बात की जाए तो आपको आईफोन की तरह इसकी बॉडी दिखेगी। iQOO 13 Smartphone देखने में बिल्कुल आईफोन की तरह दिखता है।

iQOO 13 Smartphone में 2K BOE Q10 डिस्प्ले होने की बात सामने आई है। कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आपको इस स्मार्टफोन में iQOO 12 Smartphone से थोड़ी सी छोटी डिस्प्ले देखने को जरूर मिले। क्योंकि कंपनी इस स्मार्टफोन का साइज थोड़ा सा कम कर रही है।

iQOO 13 Smartphone : प्रोसेसर

आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट प्रोसेसर मिलेगा। आप इस स्मार्टफोन में हाई ग्राफिक्स के गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। यह तो सभी लोग जानते हैं कि iQOO कंपनी सीधा Google और iphone को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन लॉन्च करती है।

iQOO 13 Smartphone : कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

iQOO 13 Smartphone में बेहतरीन वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने के लिए 50 मेगापिक्सल का सोनी का कैमरा दे रही है। इसके अलावा बैक साइड में आपको दो सेंसर भी मिलते हैं। कंपनी यूजर्स को सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दे रही है।

इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो यहां पर आपको 6100 MAH की बैटरी मिल रही है। आपको सुपर फास्ट चार्जिंग के लिए 120 वाट का चार्जर भी दिया जा रहा है। कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त बैटरी बैकअप की सुविधा दे रही है। दिस इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप को लेकर आपको किसी भी तरह से कोई भी समस्या देखने को नहीं मिलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments