Jawaani Jaaneman 2020 Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

बॉलीवुड न्यूज़ : सैफ अली खान की Jawaani Jaaneman (2020) हिन्दी bollywood Comedy film आज शुक्रवार 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । इस फिल्म को Direct किया है Nitin Kakkar ने और फिल्म के dialogue लिखे है Abbas Dalal ने । जवानी जानेमन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है Saif Ali Khan, Tabu और Alaya Furniturewala ने । Film को Piracy website Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन Leaked कर दिया गया है ।

Jawaani Jaaneman Download TamilRockers

Jawaani Jaaneman (2020) फिल्म को भी सबसे बड़ी Piracy website Tamilrockers ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर Online Leak कर दिया है । Tamilrockers को गवर्मेन्ट द्वारा अनेक बार बैन किया जा चुका है और बहुत बार  Warning भी दी जा चुकी है, लेकिन वो अपनी मनमानी करने से बाज नही आते और बैन होने के बाद फिर से नये Domain के साथ वापिस आ जाते है ।

Tamilrockers के अलावा और बहुत सी Pirated Movies Download Website India में चल रही है जिनमे Extramovies , isaimini , mp4moviez, 9xmovies, khatrimaza, filmywap, downloadhub, katmoviehd, worldfree4u, world4ufree इत्यादि प्रमुख है ।

 ये सभी वेबसाइट हर रोज किसी न किसी फिल्म को Online HD Quality में पब्लिश करने से बाज नही आती जिसे फिल्म कारोबार को करोड़ों रूपये का नुक्सान उठाना पड़ता है, खैर हम तो यही कहेंगे की आपको इस Pirated Movies वेबसाइटो से हमेशा दूर रहना चाहिए क्योकि यह एक कानूनी अपराध है ।

जवानी जानेमन फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी लंदन में रहने वाले जस्सी यानी जैज़ ( Saif Ali Khan) की है और जिनकी उम्र 40 वर्ष की है  , जैज़ की जिन्दगी का मकसद सिर्फ अय्यासी करना है फिल्म में दिखाया गया है की वो हर रोज पार्टी करते है और उसी पार्टी में से किसी न किसी लड़की को लेकर घर पहुँचते है ।

इसे भी पढ़े : आमिर खान की रिक्वेस्ट का अक्षय कुमार ने यूं किया रिप्लाई (लाल सिंह चड्ढा / बच्चन पांडे)

जैज़ की उम्र शादी करने की उम्र से अधिक हो गई है और वो अपनी इस जिम्मेदारी से बचना चाहते है । जिसके चलते उन्होंने अभी तक शादी नही की और भविष्य में भी नही करना चाहते । तभी एक दिन किसी पार्टी में उन्हें एक 21 साल की लड़की टिया (Alaya Furniturewala) मिलती है जो उन्हें अपना बाप बताती है , और कहती है की 33.333 पर्सेन्ट चांस है की वो उसका बाप है , चाहे तो वो इसके लिए अपना DNA टेस्ट करवा ले । और ऐसा करने में यह साबित हो जाता है की वही उनके बाप है । इसके बाद इस फिल्म जो होता है वही फिल्म की असली स्टोरी है जिसे आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते है ।

Jawaani Jaaneman IMDB Rating

फिल्म को आज ही रिलीज किया गया है और खबर लिखे जाने तक फिल्म के 2 show पुरे हो चुके है, जिसके बाद Movies & TV Shows की सबसे बड़ी Ratings, Reviews वेबसाइट IMBD पर इस फिल्म को 129 User ने 10 में से एवरेज 6.1 की रेटिंग दी है.

Watch Online Jawaani Jaaneman – Official Trailer 

स्टार परफ़ॉर्मेंस

निर्देशक नितिन कक्कड़ ने फिल्म को बड़ी ही खूबसूरती के साथ पेश किया है। फिल्म में किसी भी प्रकार की बेवजह की चीजों या इमोशन को नही दिखया गया है । फिल्म में सैफ अली खान के अभिनय की बात करे तो अब तक की सभी फिल्मों से हटकर उन्होंने यह किरदार निभाया है ।

ये भी जाने : Street Dancer 3D (2020) full movie leaked online by Extramovies Tamilrockers

Alaya Furniturewala की यह डेब्यू फिल्म है, लेकिन फिल्म में उनकी परफ़ॉर्मेंस को देखने के बाद आप यह नही कह सकते के ये उनकी डेब्यू फिल्म है । क्योकि उन्होंने अपने किरदार को बड़ी ही खूबसूरती और आत्मविश्वास के साथ अदा किया है ।

सक्षिप्त में

जवानी जानेमन फिल्म को देखने के बाद आपको ये नही लगेगा की आपके पैसे बर्बाद हुए है क्योकि यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको आज के दौर में ना सिर्फ प्रासंगिक है, बल्कि बेहद मनोरंजक भी है। फिल्म आपको एक अलग ही तरह के इमोशन की अनुभूति प्रदान करती है कुल मिलाकर यह एक पैसा वसूल मूवी है जिसे आप खुशी-खुशी सिनेमाघरों में देख सकते है ।

Leave a Comment