Reliance Jio ने पेश किये नये 49 और 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान, मिलेंगे ये बेनिफिट

Reliance Jio ने हाल ही में अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 2 नये 49 और 69 रूपये के रिचार्ज प्लान्स जारी किये है . ये दोनों प्लान शोर्ट टर्म वैलिडिटी के साथ लॉन्च किये गये है . आइये जाने की Jio द्वारा पेश किये गये इन प्लान्स में ग्राहकों को क्या-क्या बेनिफिट दिए जा रहे है .

Reliance Jio Rs 49 और Rs 69 प्रीपेड प्लान बेनिफिट

रिलायंस जिओ द्वारा जारी किये इन दोनों प्रीपेड प्लान्स के तहत उपभोक्ताओं को 14 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. जिसमे आपको वॉयस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस भी मिलेंगे.

Jio Rs 49 प्लान बेनिफिट

Jio New Rs 49 Recharge Plan Benefits

सबसे पहले अगर हम बात करे रिलायंस जिओ के 49 रूपये वाले प्रीपेड प्लान की तो इसमें यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है तथा 2GB डाटा खत्म होने के बाद अनलिमिटेड डाटा 64kbps स्पीड के साथ मिलेगा .

इसके अलावा इस प्लान में जिओ से जिओ पर अनलिमिटेड वोइस कॉल तथा जिओ से अन्य नेटवर्क (FUP) पर बात करने के लिए 250 मिनट भी मिलेंगे . अगर बात करें SMS की तो इसमें आपको 25 फ्री SMS भी प्रदान किये है .

Jio Rs 69 प्लान बेनिफिट

Jio New Rs 69 Recharge Plan Benefits

जिओ के 69 रुपये वाले प्लान में भी 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको कुल 7GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा . हर रोज आपको 0.5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड मिलेगी. इस प्लान में भी आप जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. साथ ही जिओ से अन्य नेटवर्क (FUP) पर बात करने के लिए 250 मिनट भी मिलेंगे . अगर बात करें SMS की तो इसमें आपको 25 फ्री SMS भी प्रदान किये है .

Leave a Comment