Kalyan Matka Result Chart: सभी कल्याण मटका सट्टा चार्ट, यहां देखें

Kalyan Satta Matka Chart
इमेज: Kalyan Satta Matka Chart सभी लोकप्रिय सट्टा मटका बाजार के परिणाम यहां देखें

Kalyan Matka Result Chart: जो व्यक्ति सट्टा का प्रयोग करता है। उस व्यक्ति को सट्टा किंग और सट्टा मटका दोनों गेम के बारे में जानकारी होगी और इन दोनों गेम को कैसे खेला जाता है। इसके बारे में भी अभी जानकारी होगी। भारत में सट्टा मटका गेम दो कि कहीं हद तक अपनी लोकप्रियता की आप देश में जमाए हुए हैं। सट्टा मटका के भी बहुत सारे बाजार देशभर में चलते हैं और रोजाना सट्टा मटका की अलग-अलग परिणाम निकलते हैं।

इन सभी परिणाम को सट्टा मटका व  DPboss website का आयोजन करने वाले लोगों द्वारा घोषित किया जाता है। आज का आर्टिकल जिसमें आपको कल्याण चार्ट,Kalyan Matka Chart, Kalyan Satta matka Chart, Today Kalyan Satta Matka, Satta Ka Matka, Satta Matka Result के बारे में जानकारी मिलने वाली है। आज का कल्याण मटका चार्ट क्या रहा है। इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे निम्नलिखित रुप से दी गई है।

Kalyan Matka Result Chart: सभी कल्याण मटका सट्टा चार्ट

Kalyan Matka बाजार के परिणाम की बात अगर हम डिटेल में करें। तो इस बाजार की शुरुआत काफी साल पहले हुई है। देश में सट्टा गेम की शुरुआत 1961 में हुई थी और आज भी यह गेम चल रहा है। हालांकि पहले यह गेम ऑफलाइन चल रहा था। लेकिन सरकार द्वारा प्रतिबंधित होने के बाद इस गेम में ऑनलाइन रूप ले लिया है। आज के कल्याण मटका के सभी बाजार के परिणाम नीचे दिए गए हैं।

Kalyan Matka Result Today

कल्याण के चार्ट सट्टा बाजार चल रहे हैं और चारों सट्टा मटका बाजार की लोकप्रियता एक से बढ़कर एक है। लेकिन 4:00 बजे बाजार के परिणाम की घोषणा होती है। वहां से रोजाना करोड़ों में टर्न ओवर होता है। आज की कल्याण मेन सट्टा मटका बाजार की बात की जाए, तो यहां से परिणाम की घोषणा रोजाना की तरह 4:20 पर की जा चुकी है। कल्याण मटका परिणाम के रूप में आज 179-7 जोड़ी विजेता बनी है। जिन लोगों ने 135-42-570 जोड़ी का चयन करते हुए अपना पैसा लगाया है। उन्हें अच्छा फायदा हुआ है।

Kalyan Morning Matka Result

कल्याण मॉर्निंग नाम से एक मटका बाजार चलाया जा रहा है। जिसके परिणाम की घोषणा योजना 11:20 से लेकर 12:00 बजे के बीच होती है। इस बाजार के परिणाम की घोषणा आज भी की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में कल्याण मटका मॉर्निंग बाजार से 138-25-768 लकी जोड़ी को चयनित किया गया है।

Kalyan Night Matka Result

कल्याण का तीसरा सट्टा बाजार जिसको कल्याण नाईट के नाम से चलाया जाता है। इस बाजार के परिणाम की घोषणा सट्टा मटका और Dpboss वेबसाइट के माध्यम से रात्रि 8:30 से 9:00 के बीच होती है। आज के परिणाम की बात की जाए, तो इस कल्याण नाईट मटका बाजार के परिणाम के रूप में आज 267-52-390 जोड़ी विजेता बनी है।

Read Also:- आज का Satta King Chart: Delhi,Desawer, Faridabad सट्टा किंग परिणाम

Disclaimer

देश का हर व्यक्ति इस बारे में अच्छी तरह से वाकिफ है। कि इस गेम का प्रयोग करना कानूनी अपराध है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम का प्रयोग आंख मूंदकर किए जा रहे हैं। जो व्यक्ति कानून को हाथ में लेकर इस गेम का प्रयोग कर रहे हैं। उन लोगों को बता दूं, यदि आप इस गेम का प्रयोग करते हुए कानून के हाथ लग गए। तो आपको 1 साल की जेल और ₹1000 का जुर्माना हो जाएगा। हमारा आपसे यही निवेदन है, कि वक्त इस ज्ञान से दूरी बना ले और अपने भविष्य को बर्बाद होने से बचा दे।

Whatsapp Group 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here