Home लेटेस्ट कल्याण मटका रिज़ल्ट: कल्याण से कौन सी जोड़ी बन सकती है विजेता,...

कल्याण मटका रिज़ल्ट: कल्याण से कौन सी जोड़ी बन सकती है विजेता, जानिए

कल्याण मटका परिणाम
इमेज: कल्याण मटका परिणाम

कल्याण मटका रिज़ल्ट: भारत में 2 Satta के मुख्य रूप से खेले जाते हैं। एक सट्टा किंग गेम और दूसरा सट्टा मटका गेम दोनों Game को अलग-अलग वेबसाइट के जरिए संचालित किया जाता है। इसके अलावा दोनों गेम जिनसे ज्यादातर सट्टा बाजार अलग-अलग है। हालांकि दोनों गेम में पैसे जीतने की विधि एक ही है। दोनों गेम में यादृच्छिक संख्या का चयन करते हुए लोग सट्टा लगाते हैं और उसके पश्चात ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए परिणाम घोषित किया जाता है। जिस नंबर की घोषणा परिणाम में हुई है। वह नंबर यदि किसी व्यक्ति ने पहले चुनाव है, तो वह व्यक्ति विजेता बन जाता है।

भारत का लोकप्रिय सट्टा मटका बाजार कल्याण जिसका परिणाम घोषित हो चुका है। आज के कल्याण मटका रिजल्ट की बात करें तो आज का कल्याण मटका रिजल्ट कुछ इस प्रकार से रहा है।

कल्याण मटका रिजल्ट: कल्याण से यह जोड़ी बन सकती विजेता

जो लोग सट्टा गेम के बारे में थोड़े बहुत जानते हैं। उन लोगों को कल्याण मटका के बारे में जानकारी अवश्य होगी। क्योंकि कल्याण मटका इतना लोकप्रिय सट्टा बाजार है, कि सट्टा गेम से संबंधित बच्चा-बच्चा कल्याण सट्टा बाजार का नाम जानता है। जो लोग आज कल्याण मटका रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। उनका इंतजार अब खत्म हो गया है। क्योंकि कल्याण मटका सट्टा बाजार का परिणाम मटका की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए उपलब्ध हो गया है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

आज का कल्याण मटका रिजल्ट जिसमें 93 नंबर को टारगेट किया गया है। मतलब ऐसे कह सकते हैं, कि जिन लोगों ने आज परिणाम घोषित होने से पहले पैसे लगाते समय लाइन नंबर को चयनित किया था। वह लोग आज के कल्याण मटका गेम में विजेता बन गए हैं। अन्य लोगों को जिन्होंने 93 नवंबर के अलावा किसी अन्य नंबर का चयन करते हुए पैसे लगाए थे। उन लोगों को आज हार का सामना करना पड़ा है।

Kalyan Night Satta King Result

जो लोग कल्याण सट्टा बाजार के बारे में थोड़ा बहुत जानते है। उनको इस बात की जानकारी भी अवश्य है, कि कल्याण सट्टा मटका का परिणाम दिन में दो बार घोषित होता है। एक परिणाम रोजाना शाम 4:00 बजे घोषित होता है और दूसरा परिणाम रात्रि 11:00 बजे घोषित होता है। कल रात में जिन लोगों ने कल्याण में सट्टा लगाया है। उन लोगों का परिणाम घोषित हो गया है। परिणाम के रूप में कल रात में 59 नंबर को चयनित किया गया है।

Disclaimer

दोस्तों भारत में सट्टा किंग गेम और सट्टा मटका गेम दोनों प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी इस प्रकार के गेम खेलने में लोगों की रुचि क्यों बढ़ती जा रही है। यदि किसी व्यक्ति को इसके बारे में जानकारी नहीं है। तो मैं बता दूं, कि वर्तमान समय में कोई भी व्यक्ति Satta या जुआ जैसे गेम खेलते हुए पकड़ा जाता है।

तो उस व्यक्ति को कानून की धारा 14 RPGO के तहत 1 साल की सजा और ₹1000 के जुर्माने के साथ दंडित किया जाएगा। अतः हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार के गेम के झमेले में ना पड़ें और अपनी मेहनत की कमाई पर विश्वास रखें। रातो रात लखपति बनने के चक्कर में एक दिन आप इस गेम के जरिए कंगाल हो जाएंगे। Indnewstv का सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए प्रेरित करते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here