कल्याण मटका रिजल्ट: कल्याण से कौन सी डबल जोड़ी बनी विजेता,आज का मुख्य समाचार

कल्याण मटका रिजल्ट
इमेज: कल्याण मटका रिजल्ट

कल्याण मटका रिजल्ट: सट्टा मटका गेम क्या होता है,इसके बारे में आप अवश्य जानते होंगे। यदि कोई व्यक्ति नहीं जानता है। तो उनको हम बता दें, कि सट्टा मटका एक ऐसा गेम है। जिसमें सिंगल जोड़ी और डबल जोड़ी दो अलग -अलग मटके बनाए जाते हैं। उन मटका में सिंगल जोड़ी और डबल जोड़ी के अनुसार सारे नंबर डाल कर उनको हिलाया जाता है और उसके बाद एक नंबर को निकाला जाता है। जो नंबर निकलता है, वह नंबर उस एरिया का परिणाम माना जाता है।

उसी के आधार पर सट्टा मटका में पैसे लगाने वाले लोगों को विजेता घोषित किया जाता है। भारत का जाना माना सट्टा बाजार जिसका नाम कल्याण सट्टा मटका है। कल्याण मटका का परिणाम रोजाना तय किए गए समय अवधि पर जारी किया जाता है। कल्याण मटका रिजल्ट की बात की जाए,तो आज का परिणाम कुछ इस प्रकार से रहा है।

कल्याण मटका रिजल्ट: आज कल्याण का किगं कौन

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

जितने भी लोग सट्टा मटका में पैसे मिलाते हैं। उनमें से ज्यादातर लोग कल्याण मटका में पैसा लगाना पसंद करते हैं। क्योंकि कल्याण मटका सबसे बड़ा सट्टा मटका बाजार है और यहां से पैसे डबल होने के चांस अधिक है। इसके अलावा कल्याण सट्टा मटका का रोजाना गेम लीक भी लोगों को मिल जाता है। लीक हुए गेम के आधार पर लोग सट्टा लगाते हैं। लेकिन कई बार किसी फर्जी झमेले में पड़कर लोग अपना पैसा भी गवां सकते हैं। कल्याण मटका रिजल्ट की बात की जाए, तो आज का परिणाम सट्टा मटका वेबसाइट पर घोषित हो चुका है।

यह भी पढें:- गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: आज गाजियाबाद से कौन बनेगा विजेता, जानिए मुख्य समाचार

कल्याण इलाके में आज परिणाम के रूप में 245-17-566 को चयनित किया गया है। इस जोड़ी का चयन करते हुए जिन लोगों ने अपने पैसे इस सट्टा मटका गेम में लगाए थे। वे लौग आज लखपति बन चुके हैं।

रोजाना Kalyan Satta Matka  गेम कि लाइव Update के लिए हमारे Telegram Group को Join करें

Kalyan Night Satta Matka Result

कल्याण में दो बार सट्टा परिणाम घोषित होता है। एक दिन में और रात में होता है। दोनों पारी का सट्टा मटका परिणाम जारी हो चुका है। रात्रि कल्याण मटका रिजल्ट जिसमें एक मुख्य जोड़ी का चयन हुआ है।

Kalyan Night Satta Matka रिजल्ट के रूप में 299-09-568 जोड़ी का निर्धारण हो चुका है। जिन लोगों ने इस जोड़ी का चयन करके सट्टा लगाया है। वे लोग आज के कल्याण के किंग बन गए हैं।

यह भी पढें:- Satta Matka Results Live Update: सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट यहां देखें

Disclaimer

भारतीय बाजार में सट्टा गेम को प्रतिबंधित किया जा चुका है। साल 2008 के पश्चात पूरे भारत में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित है। परंतु आज भी लोग भारतीय कानून को नजरअंदाज करते हुए सट्टा गेम खेलते हैं। उन लोगों को मैं बता दूं, कि जो लोग वर्तमान समय में सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को section 13 RPGO के तहत 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना देना होगा। अतः हमारा आपसे निवेदन है,कि अपनी पढ़ाई और अपने काम पर ध्यान दें, इस प्रकार के Game के चक्कर में आकर अपना और अपने पापा का पैसा बर्बाद ना करें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here